Advertisment

Hunter Teaser Out: सुनील शेट्टी की वेब सीरीज हंटर का टीजर हुआ आउट, एक्टर इस अंदाज में आए नजर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी को कौन नहीं जानता, एक्टर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Hunter Tootega Nahi Todega 1200

Hunter Teaser Out( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी को कौन नहीं जानता, एक्टर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. एक्टर के पूरे देश भर में फैन-फॉलोइंग है. आज हम सुनील शेट्टी के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. सुनील शेट्टी की आने वाली वेब सीरीज  'हंटर- टूटेगा नहीं तोड़ेगा' का टीजर आज यानी शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है. इस एक्शन थ्रिलर में सुनील शेट्टी लीड रोल में एसीपी विक्रम सिन्हा की भूमिका निभा रहे हैं. टीजर में सुनील बदमाशों से अकेले ही अपराधियों से लोहा लेते नजर आ रहे है. प्रोमो में ईशा देओल और बरखा बिष्ट को भी देखा जा सकता है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, अपने नए शो के बारे में बात करते हुए, सुनील ने कहा, “एक शैली के रूप में एक्शन एक ऐसी चीज है जिसके लिए मैं हमेशा से जुनूनी रहा हूं और हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा मुझे उस जुनून को फिर से जीने में मदद कर रहा है. यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो वास्तव में एक टीम प्रयास रहा है. मैं शुरू से ही एसीपी विक्रम सिन्हा के किरदार से बंधा हुआ था. वह 'वन मैन आर्मी' है जिसके बारे में हमने अक्सर सुना है. बिलकुल कच्चा और कठोर.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

हंटर के सिनॉप्सिस में लिखा है, “हंटर एक एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज़ है जो सुनील शेट्टी को एसीपी विक्रम के रूप में मुंबई की अपराध की दुनिया की अंधेरी गलियों में ले जाती है. एक लापता महिला को खोजने का मिशन उसे अपने अतीत और भविष्य के बीच उलझा देता है.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : शो के सेट पर लगी भीषण आग, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

सुनील शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सीरीज का टीजर शेयर किया और लिखा, "एसीपी विक्रम को रोकना है तो ठोकना पडेगा वह अजेय है या वह है?" बता दें कि, इस शो में राहुल देव, मिहिर आहूजा, टीना सिंह, चाहत तेजवानी, करणवीर शर्मा, सिद्धार्थ खेर, गार्गी सावंत और पवन चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. 

इस वेब सीरीज का निर्देशन प्रिंस धीमान और आलोक बत्रा द्वारा किया गया है. हंटर 22 मार्च को अमेज़न मिनीटीवी पर रिलीज किया जाएगा. 

Advertisment

 

Hunter show hunter teaser Hunter Entertainment News Hunter Tootega Nahi Todega Suniel Shetty amazon mini tv suniel shetty new show Bollywood News
Advertisment
Advertisment