Advertisment

Urfi Javed और Chahatt Khanna के बीच विवाद ने उनकी 'औकात' पर उठाया सवाल

सोशल मीडिया पर अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) और टेलीविजन एक्टर चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिसके बाद अब दोनों की औकात पर बात बन आयी है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
Urfi Javed

उर्फी जावेद और चाहत खन्ना का विवाद( Photo Credit : Social Media)

सोशल मीडिया पर अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) और टेलीविजन एक्टर चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) के बीच विवाद (Urfi Javed Chahatt Khanna) थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों के बीच जुबानी जंग जारी है. इसी कड़ी में हाल ही में दोनों ने एक-दूसरे पर पलटवार किया है. आज हम आपको इस पूरे मामले के बारे में बताने वाले हैं कि आखिर ये मसला शुरू कहां से हुआ और अब तक क्यों सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं, इस पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स के भी तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. 

Advertisment

गौरतलब है कि बीते शनिवार को चाहत ने उर्फी की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Chahatt Khanna on Urfi Javed) पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “यह कौन पहनता है? और सड़कों पर? मेरा मतलब है कि कोई भी अपने कपड़े उतार देगा और मीडिया उन्हें सेलिब्रिटी बना देगा? क्या भारतीय मीडिया इतना कमजोर है? इस सस्ते प्रचार और मीडिया को खरीदना आसान है, इस सस्ते शो का प्रचार आप हमारी पीढ़ी के लिए कर रहे हैं. कोई भी स्पॉट होगा, कुछ भी करेगा या यहां तक ​​​​कि न्यूड हो जाएगा और आप उसे कवर करेंगे? यह बेहद दुखद है !! ईश्वर आपको कुछ बुद्धि प्रदान करे."

जिसके बाद उर्फी जावेद (Urfi Javed on Chahatt Khanna) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए तुरंत जवाब दिया और कहा, "कम से कम मैं फॉलोअर्स तो नहीं खरीदती! इसके अलावा अगर आप अपना होमवर्क करेंगे, तो मैं वहां एक इंटरव्यू के लिए गई थी. मुझे एक इंटरव्यू के लिए तैयार किया गया था, जिससे आपको कोई मतलब नहीं होना चाहिए. आपको बस जलन हो रही है कि पैसे देने के बाद भी वे आपको कवर नहीं कर रहे हैं. @chahattkanna इस धरती पर जो कोई भी जो भी कर रहा है, उससे आपको मतलब नहीं होना चाहिए. आपने रणवीर सिंह के लिए यह स्टोरी अपलोड क्यों नहीं की? आपका दोगलापन दिखाता है. देखिए मैंने आपके दो तलाक के लिए आपको जज नहीं किया, छोटे पुरुषों को डेट करने पर तो मुझे क्यों जज कर रही हैं?"

वहीं, उर्फी ने चाहत की बैकलेस तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "तो क्या आपको पूरी दुनिया को देखने के लिए सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट करने की इजाजत है? सोशल मीडिया पर तो असली लोग नहीं होते ना? तुम मेरे प्यार से जलती हो. मुझे तुम्हारी बेटी के लिए दुख हो रहा है. उसके पास कैसी मां है. उर्फी यही नहीं रूकी, उन्होंने लिखा- "कम से कम मैं अपने 2 एक्स हसबेंड के गुजारा भत्ता के सहारे न रहकर अपना पैसा कमाती हूं! @chahattkhanna मैं यहां ये जज करने नहीं आयी हूं कि आप जिंदगी से कितना प्यार करती हैं. मुझे पता है कि इन आंटियों के पास मेरे खिलाफ क्या है.

Advertisment

उर्फी के इन बयानों के बाद चाहत भी कहां रुकने वाली थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर उर्फी के लिए कहा कि उन्हें इस तरह के ड्रामे में शामिल होने की कोई जरूरत नहीं है. उनका कहना है, 'मैं अपने फॉलोअर्स को एक बात साफ करना चाहती हूं कि कुछ लोग बातें करते हैं और कुछ भौंकते ज्यादा हैं. लेकिन मुझे पता है कि मैंने यहां पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की है. यह लाइफस्टाइल अपने पैसों से बनाई है. बात बोलने से पहले रिकॉर्ड्स चेक कर लो.' इसके अलावा चाहत ने कहा कि वो जानती थी, उनके तलाक पर कोई भी उन्हें टार्गेट कर सकता है. लेकिन उनकी क्लास वाले लोग ऐसा नहीं करेंगे. 

uorfi javed Chahatt Khanna Urfi Javed Urfi Javed Instagam Chahat Khanna Instagram uorfi javed news
Advertisment
Advertisment