Advertisment

रेव पार्टी में शामिल तेलुगु एक्ट्रेस हेमा गिरफ्तार, ड्रग्स लेने का लगा आरोप

Hema arrested for drugs: तेलुगु एक्ट्रेस हेमा को बेंगलुरु रेव पार्टी की जांच के सिलसिले में अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है, जिसमें नशीली दवाओं के उपयोग के खुलासे हुए हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Hema arrested for drugs

Hema arrested for drugs( Photo Credit : file photo)

बेंगलुरु पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें तेलगु एक्ट्रेस हेमा भी शामिल है. एक्ट्रेस की मेडिकल जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद पुलिस ने एक्ट्रेस को पुछताछ के लिए बुलाया. इस दौरान एक्ट्रेस हेमा ने बीमारी का हवाला देते दावा लेने की बात कही. अभिनेत्री ने पूछताछ में शामिल होने के लिए एक अतिरिक्त सप्ताह का समय मांगा था, जिसे अब 1 जून के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि तेलुगु एक्ट्रेस हेमा सोमवार को पुलिस हिरासत में थीं.

Advertisment

तेलगु एक्ट्रेस हेमा गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि तेलुगु एक्ट्रेस हेमा सोमवार को पुलिस हिरासत में थीं, उन्हें केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) द्वारा गहन पूछताछ के बाद बेंगलुरु रेव पार्टी मामले में फंसाया गया. इससे पहले दिन में, बेंगलुरु पुलिस की सीसीबी ने हेमा सहित आठ व्यक्तियों को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था. 22 मई को शहर के बाहरी इलाके में हाल ही में आयोजित एक रेव कार्यक्रम में 86 व्यक्तियों के नशीली दवाओं के सेवन के लिए पॉजिटिव रिजल्ट के खुलासे ने बड़े विवाद को जन्म दिया, जिससे पार्टी में आए लोगों के बीच नशीली दवाओं पर प्रकाश पड़ा.

जांच में ड्रग्स लेने का खुलासा

Advertisment

कर्नाटक पुलिस के एंटी-नारकोटिक्स डिवीजन ने रेव पार्टी में 73 पुरुषों और 30 महिलाओं की मौजूदगी में छापेमारी की, जिसमें दो तेलुगु अभिनेता, हेमा और आशी रॉय शामिल थी. इन घटनाक्रमों की पुष्टि करते हुए, बेंगलुरु सिटी पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने खुलासा किया कि पार्टी में शामिल लोगों के रक्त के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे. 19 मई की रात को, बेंगलुरु पुलिस की सीसीबी ने विशेष सूचना के आधार पर इलेक्ट्रॉनिक सिटी के एक फार्महाउस पर छापा मारा.

रेव पार्टी में 100 लोग थे मौजूद

शहर के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने प्रकाशन के हवाले से कहा, इस पार्टी में लगभग 100 लोग मौजूद थे, जहां ड्रग्स और नशीले पदार्थ पाए गए. 18 मई को शाम 5 बजे से 19 मई को सुबह 6 बजे तक चलने वाले इस कार्यक्रम को कथित तौर पर हैदराबाद के एक निश्चित वासु द्वारा आयोजित जन्मदिन समारोह के रूप में प्रस्तुत किया गया था.

Advertisment

Source(News Nation Bureau)

तेलुगु एक्ट्रेस हेमा गिरफ्तार Hema in rave party Hema arrested for rave party Hema arrested for drugs actress Hema arrested Telugu actress Hema arrested
Advertisment
Advertisment