Advertisment

Urvashi Rautela Viral : सैलून से उठकर भागी एक्ट्रेस! क्यों बना हुआ था ऐसा हाल ?

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. लेकिन हाल ही में उनके खबरों में आने की वजह बेहद खास है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
image 13

Urvashi Rautela( Photo Credit : Social Media)

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. लेकिन हाल ही में उनके खबरों में आने की वजह बेहद खास है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड की एक हसीना को चेहरे पर मास्क लगाए हुए देखा जा सकता है. हालांकि वीडियो देखकर ये पता नहीं चल रहा है कि वो कौन सी एक्ट्रेस हैं ? लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स के अनुसार, वो और कोई नहीं उर्वशी रौतेला हैं. खैर, एक्ट्रेस कोई भी हो लेकिन चर्चा तो उर्वशी की ही हो रही है. ये पहली दफा नहीं है, जब एक्ट्रेस चर्चा में आईं हैं. वो अक्सर ऐसे सुर्खियां बटोरती हैं. इससे हटकर बात करें तो, इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. हर तरफ इसी की बात चल रही है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Shiv Thakare Video - शिव को देख उमड़ी भारी भीड़, धक्का-मुक्की के चलते बाउंसर्स को करना पड़ा ये काम

वायरल वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि उर्वशी इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने रेड ड्रेस में थाई-हाई स्लिट के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फैंस को उनका ये लुक काफी ज्यादा पसंद आया है. लोगों ने उनकी तस्वीर पर भरभरकर प्यार लुटाया है. रेड कलरी की फोटो में वो बेहद ही हॉट लग रही हैं. 

उर्वशी रौतेला वर्क फ्रंट -

 वर्क फ्रंट की बात करें तो, उर्वशी (Urvashi Rautela) को आखिरी बार अनीस बज्मी की 'पागलपंती' में देखा गया था. उर्वशी रौतेला पिछले कुछ समय से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ अपने रिश्ते की वजह से भी काफी चर्चा में हैं. दोनों के बीच कुछ ना होते हुए भी फैंस इनकी कोल्ड वॉर को बहुत एंजॉय करते हैं. 

यह भी पढ़ें :  ऑस्कर के लिए RRR नहीं पद्मावत थी Right choice, जानें ऐसा क्यों बोले प्रोड्यूसर

urvashi rautela trolled Urvashi Rautela Viral video Urvashi Rautela Urvashi rautela video
Advertisment
Advertisment