Advertisment

Agastya Nanda: नाना अमिताभ बच्चन के साथ फैंस से मिले 'द आर्चीज' स्टार अगस्त्य नंदा, सामने आईं फोटोज

अमिताभ बच्चन अपने मुंबई आवास के बाहर फैंस से मिले लेकिन इस बार उन्होंने अपने पोते अगस्त्य नंदा को साथ लाकर लोगों को सरप्राइज दिया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
The Archies star Agastya Nanda

The Archies star Agastya Nanda( Photo Credit : social media)

Amitabh Bachchan Agastya Nanda: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने चहेते फैंस से मिलते हैं. एक्टर के घर जलसा के बाहर हजारों फैंस का जमावड़ा लगता है. ऐसे में महानायक को फैंस से मिलने बाहर आना ही होता है. हर बार की तरह बीते रविवार भी अमिताभ बच्चन फैंस से मिले लेकिन इस बार कुछ खास था. क्योंकि इस बार अमिताभ बच्चन अकेले नहीं थे. उनके साथ बेटे अभिषेक बच्चन या पोती आराध्या नहीं बल्कि नाती अगस्त्य नंदा साथ थे. अमिताभ बच्चन को को अपने नाना होने पर गर्व है क्योंकि उनके ग्रैंडसन अगस्त्य नंदा ने उनके नक्शेकदम पर चलते हुए द आर्चीज़ के साथ एक्टिंग में कदम रख लिया है. अगस्त्य को सोशल मीडिया पर बच्चन फैमिली से पूरा सपोर्ट मिला है.

Advertisment

रविवार को अमिताभ बच्चन अपने मुंबई स्थित घर के बाहर उनकी झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे सैकड़ों फैंस से मिले थे. एक्टर हमेशा की तरह कैजुअल लुक में नजर आए. यहां बिग बी के साथ अगस्त्य नंदा भी थे जो पहली बार उनके स्टारडम का मजा ले रहे थे. परंपरा के अनुसार, अमिताभ बच्चन अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालते हैं और अपने मुंबई आवास के बाहर इंतजार कर रहे अपने फैंस से मिलना सुनिश्चित करते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने पोते अगस्त्य नंदा को साथ लाकर उन्हें सरप्राइज दिया.

'पिकू' एक्टर ने इसकी फोटोज भी शेयर की हैं. इनमें हम देख सकते हैं कि मेगास्टार को देखने के लिए कितने काफी सारे फैंस जमा हुए थे. जैसे ही बिग बी ने उनकी ओर हाथ हिलाया, उन्होंने अगस्त्य को मंच पर बैठाकर गले लगा लिया. आर्चीज़ एक्टर अगस्त्य ने भी फैंस के सामने अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरी. फोटोज ट्वीट नंबर करते हुए बिग बी ने लाल फूल वाले इमोजी के साथ 'सुनू' कैप्शन दिया. व्हाइट जॉगर्स के साथ मल्टीकलर स्वेटशर्ट पहने हुए बिग बी काफी कूल लग रहे हैं. अगस्त्य की बात करें तो वो ब्लू पैंट के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहने डैशिंग लग रहे थे.

अगस्त्य श्वेता बच्चन (अमिताभ बच्चन की बेटी) और निखिल नंदा के बेटे हैं. 23 साल के अगस्त्य ने परिवार के बिजनेस को छोड़ जोया अख्तर द्वारा निर्देशित कॉमेडी ड्रामा 'द आर्चीज' (The Archies) से एक्टिंग में कदम रखा है. हालांकि, वो एक्टर नहीं बनना चाहते हैं उन्होंने ये एक्सपेरिमेंट के तौर पर किया है. 

Source : News Nation Bureau

द आर्चीज स्टार The Archies star अमिताभ बच्चन अगस्त्य नंदा Amitabh Bachchan Agastya Nanda The Archies द आर्चीज
Advertisment
Advertisment