Advertisment

Satyaprem ki katha BO Collection: सत्यप्रेम की कथा की कमाई में आई गिरावट, की इतनी कमाई

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई है. जानें अब तक फिल्म कितनी कमाई कर चुकी है.

author-image
Divya Juyal
New Update
197873549 satyaprem ki katha opening day box office 1 202306

Satyaprem ki katha BO collection( Photo Credit : Social Media)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआती वीकेंड बिताया. बता दें कि, सोमवार 3 जुलाई को फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखी गई और फिल्म ने रविवार 2 जुलाई की कमाई का बस एक तिहाई कमाया. हालांकि कलेक्शन में यह गिरावट सोमवार को होने की उम्मीद है, लेकिन यह देखना होगा कि फिल्म पूरे समय कैसा परफॉरमेंस करती है. साथ ही अब, सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) के इस वीकेंड के अंत तक भारत में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, सत्यप्रेम की कथा में भारी गिरावट देखी गई है. सत्यप्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह फिल्म 'भूल भुलैया 2' के सितारों, कार्तिक और कियारा की एक साथ दूसरी फिल्म है. समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा को दर्शकों से पॉजिटिव रिव्यूज मलि रहे हैं. बता दें कि, फिल्म ने अपनी ओपनिंग वाले दिन 9 करोड़ रुपए की कमाई की थी.  तब से इसमें धीरे-धीरे बढ़ोतरी देखी जा रही थी. हालांकि, 3 जुलाई, सोमवार को सिनेमाघरों में फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आई. शुरुआती अनुमान बताते हैं कि फिल्म ने भारत में 4.25 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. इससे डोमेस्टिंक बॉक्स ऑफिस पर पांच दिनों का कुल कलेक्शन 42 करोड़ रुपये हो गया है. इस रफ्तार से तो फिल्म कुछ ही दिनों में भारत में 50 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी.

यह भी पढ़ें - Mr. And Mrs.Mahi: जान्हवी कपूर और और राजकुमार राव की फिल्म को मिली रिलीज डेट, फैंस हुए खुश  

समीर विद्वांस द्वारा निर्देशित सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल मे हैं. स्टार कास्ट में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया भी शामिल हैं. 

Advertisment

SatyaPrem Ki Katha box office SatyaPrem Ki Katha box office collection Day 5 Actor Kartik Aaryan Kartik Aaryan Kiara advani SatyaPrem Ki Katha box office collection Bollywood News Satyaprem Ki Katha
Advertisment
Advertisment