Advertisment

Sharib Hashmi-Aamir Khan: आमिर खान से मिले 'द फैमिली मैन' के JK, बचपन की तस्वीर देख हुए भावुक

मनोज बाजपेयी के साथ वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में जेके का किरदार निभाकर शारिब हाशमी घर-घर में फेमस हो गए थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sharib Hashmi Aamir Khan

Sharib Hashmi Aamir Khan( Photo Credit : social media)

Sharib Hashmi Aamir Khan: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की सीरीज़ 'द फैमिली मैन' के एक्टर शारिब हाशमी भी काफी पॉपुलर हो गए हैं. सोशल मीडिया पर शारिब फिल्मी दुनिया से जुड़ी यादें साझा करते रहते हैं. खुद को फिल्मस्तानी बताते हुए एक्टर ने हाल में एक तस्वीर साझा की है. इस फोटो में उनके साथ बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान नजर आ रहे हैं. शारिब खुद को आमिर खान का बहुत बड़ा फैन बताते रहे हैं. उनकी ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट यह सब बयां करती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Sonakshi-Zaheer Dance: अपनी शादी में जमकर नाचे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, डांस फ्लोर पर मचाया धमाल

आमिर खान के साथ शेयर की बचपन की फोटो

25 जून को शारिब हाशमी ने इंस्टाग्राम पर अपनी और आमिर खान की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इस पोस्ट में उनकी दो तस्वीरें हैं जिसमें वह बचपन की यादें भी ताजा कर रहे हैं. पहली तस्वीर में, तरला एक्टर अपने दिवंगत पिता और सुपरस्टार आमिर के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. थ्रोबैक तस्वीर उनके बचपन के दिनों की है. तस्वीर में आमिर खान काफी यंग दिख रहे हैं. वहीं छोटे से शारिब उनके साथ फैन की तरह मुस्कुराकर पोज दे रहे हैं. 

पिता को किया याद

दूसरी तस्वीर में शारिब और आमिर साथ खड़े हैं जो हाल-फिलहाल की तस्वीर है. दोनों ने चश्मा पहना हुआ है और अपनी मुस्कान बिखेर रहे हैं. फोटो के साथ शारिब ने पिता को याद करते हुए लिखा, ""क्या कहूं मेरा जो हाल है...अवाक क्षण...काश 'अब' वाले तस्वीर में मेरे पापा भी होते @aamirkhanproductions #AamirKhan #FanBoy #ZAJohar #Papa"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharib Hashmi (@mrfilmistaani)

फिल्मी पत्रकार थे शारिब के पिता

बता दें कि शारिब के पिता, जेड.ए. जौहर एक प्रसिद्ध फिल्म पत्रकार थे, जो अक्सर फिल्म सेट पर जाते थे. शारिब की इस तस्वीर पर फैंस ने जमकर रिएक्शन दिए. फिल्म पत्रकार जितेश पिल्लई, निर्देशक ताहिरा कश्यप और अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी ने शारिब हाशमी की पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी बनाए.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "सबसे खूबसूरत चीजें पैसों से जुड़ी नहीं होतीं; वे यादें और पल होते हैं." 

शारिब हाशमी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने 'द फैमिली मैन' के अलावा 'फिल्मिस्तान', 'जब तक है जान' और 'विक्रम वेधा' जैसी फ़िल्मों में काम किया है.

Source : News Nation Bureau

आमिर खान Aamir Khan शारिब हाशिमी मनोज बाजपेयी Manoj Bajpayee द फैमिली मैन the family man Sharib Hashmi
Advertisment
Advertisment