Advertisment

फिल्म अमर सिंह चमकीला ने बदल दी परिणीति चोपड़ा की जिंदगी, बोलीं- डायरेक्टर ने मुझे बुलाया...

फिल्म अमर सिंह चमकीला ने परिणीति चोपड़ा की जिंदगी पर काफी असर डाला है, जिसके बारे में अभिनेत्री ने खुलासा किया है. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Amar Singh Chamkila changed Parineeti Chopra

Amar Singh Chamkila changed Parineeti Chopra( Photo Credit : File photo)

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं, एक्ट्रेस ने इस साल अमर सिंह चमकीला में कमाल की एक्टिंग की थी. फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था, दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आई थी, फिल्म अमर सिंह चमकीला ने परिणीति चोपड़ा की जिंदगी पर काफी असर डाला है, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है. फिल्म में एक्ट्रेस के अभिनय को काफी सराहा गया, जिसके बाद अब उन्हें कई निर्देशकों के फोन आ रहे हैं.

Advertisment

अमर सिंह चमकीला ने बदली परिणीति चोपड़ा की जिंदगी

रिणीति चोपड़ा ने कहा कि लोगों ने मेरे लिए ये लाइन कही, इसलिए मैंने इसे लिखा- आत्मविश्वास हमेशा बना रहा, कभी खोया नहीं, एक कलाकार खुद से ये नहीं कह सकता कि मैं वापस आ गई हूं. लोग मुझे इसका भरोसा दिलाते हैं. मैंने सिर झुकाकर उस भरोसे का सम्मान किया है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि यह एक दिलचस्प टाइटल है. जिससे मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. मैं एक पेशे में हूं. ऑडियंस ने ये मेरे लिए दिया है, इसका मतलब है कि उन्होंने पहले मेरा 1.0 वर्जन देखा था, अब वे 2.0 देख रहे हैं. 

परिणीति चोपड़ा का ऑडियंस से कमाल का रिश्ता

Advertisment

अभिनेत्री ने आगे कहा कि जाहिर है उन्होंने मुझमें कुछ बदलाव देखे हैं. उन्होंने अब तक मेरा 1.0 वर्जन देखा था, अब वे मेरा नया वर्जन देख रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि मैं भविष्य में भी अच्छी फिल्में करूंगी. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ऑडियंस से मेरा कमाल का रिश्ता है, जब अच्छा नहीं करती तो ऑडियंस से मुझे डांट पड़ती है.  दर्शकों के साथ मेरा रिश्ता बहुत बढ़िया है, वे मुझे साफ-साफ बता देते हैं कि उन्हें फिल्मों में मुझसे क्या चाहिए.

Source : News Nation Bureau

Parineeti Chopr Amar Singh Chamkila Parineeti Chopr film Amar Singh Chamkila Parineeti Chopra Photo Parineeti Chopra Movies Parineeti Chopra film
Advertisment
Advertisment