Advertisment

रणबीर कपूर की एनिमल निकली केजीएफ 2 से आगे, हिंदी में 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर उभरी

संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित और रणबीर कपूर स्टारर एनिमल महज 15 दिनों में हिंदी भाषा में पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Animal

Animal ( Photo Credit : File Photo)

संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित और रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, अनिल कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे सप्ताह भी शानदार प्रदर्शन किया है, जिसके बाद से ये लगभग 130 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. तीसरे शुक्रवार को एनिमल की 8 करोड़ रुपये की कमाई के बाद, कुल हिंदी कलेक्शन 426 करोड़ रुपये हो गया है. जो जवान, पठान, गदर 2 और बाहुबली 2 के बाद हिंदी में यह 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनकर उभरी है. देखने वाली बात यह होगी कि क्या यह 500 करोड़ रुपये के हिंदी क्लब में एंट्री कर पाती है या नहीं.

Advertisment

5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी एनिमल 

एनिमल ने शानदार प्रदर्शन किया है जो 15 दिनों के बाद भी रुकने वाला नहीं है. लंबे समय तक चलने और ए सर्टिफिकेशन के बावजूद यह अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फ़िल्म तीसरे सप्ताह के लास्ट में डंकी की रिलीज़ के साथ बाधित हो जाएगी, जिसके बाद सालार आएगी. क्रिसमस रिलीज़ रणबीर कपूर की मेगा-ब्लॉकबस्टर स्क्रीन का एक बड़ा हिस्सा लेगी और यह 2 नए दिग्गजों से कॉम्पिटिशन के साथ कायम रहेगी. 

रणबीर कपूर की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनी एनिमल

Advertisment

एनिमल संदीप रेड्डी वांगा के दृढ़ विश्वास और रणबीर कपूर के क्लास एक्ट का परिणाम है. यह संख्या इस साल शाहरुख खान की दो फिल्मों 'जवान' और 'पठान' के बाद किसी भारतीय फिल्म के लिए तीसरी सबसे बड़ी है. विश्व स्तर पर कुल कमाई 800 करोड़ रुपये के आंकड़े को आसानी से पार कर जाएगी, जो एक अभूतपूर्व उपलब्धि है. रणबीर कपूर को एनिमल के बाद अपनी फिल्मों के चयन के बारे में और अधिक सतर्क रहना होगा, जो उनकी सबसे बड़ी हिट है.

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर बजरंगी भाईजान 2 film Animal एनिमल Animal collection film Animal in Hindi highest grossing film Animal
Advertisment
Advertisment