Advertisment

Bad Newz BO 2: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बॉक्स ऑफिस पर धीमी रही रफ्तार, दूसरे दिन अच्छी रही कमाई

Bad Newz Box Office Collection Day 2: आनंद तिवारी द्वारा डायरेक्टेड और विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर बैड न्यूज़ ने भारत में अपने पहले दो दिनों में 17.90 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Bad Newz Box Office Collection Day 2

Bad Newz Box Office Collection Day 2( Photo Credit : file photo)

आनंद तिवारी की डायरेक्टेड और विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर बैड न्यूज़ ने भारत में अपने दूसरे दिन ज़्यादा कमाई नहीं की और इसने 9.50-9.75 करोड़ रुपये की कमाई की. दूसरे दिन की कमाई में लगभग 15 प्रतिशत की वृद्धि हुई, लेकिन इसे और अधिक होना चाहिए था क्योंकि यह शहरी केंद्रों को लक्षित करने वाली फिल्म है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कुछ मूवी चेन ने शुरुआती दिन से ही ऑडियंस में गिरावट देखी और यह फिल्म के लंबे समय तक चलने के लिए अच्छा हिंट नहीं दे रही. बैड न्यूज़ का दो दिन का कलेक्शन 17.90 करोड़ रुपये है और पहला वीकेंड 27.50 करोड़ रुपये हो सकता है.

Advertisment

वीकेंड कमा सकती है फिल्म

बैड न्यूज़, 50-60 प्रतिशत की वृद्धि के साथ, 35 करोड़ रुपये से अधिक का वीकेंड कमा सकती थी, लेकिन वह वृद्धि देखने को नहीं मिली. यदि सोमवार को गिरावट 50 से अधिक रही, तो यह विक्की कौशल स्टारर फिल्म के लिए वास्तव में बुरा हो सकता है, खासकर इसलिए क्योंकि वैश्विक बॉक्स ऑफ़िस पर आने वाली डेडपूल और वूल्वरिन की वजह से इसे अपने दूसरे वीकेंड में सुधार का मौका नहीं मिलेगा. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि बैड न्यूज़ के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शुरुआत ठीक-ठाक रही है.

फिल्म बैड न्यूज के बारे में 

सलोनी बग्गा (तृप्ति डिमरी) एक शेफ है जिसका पूरा ध्यान अपने रेस्टोरेंट के लिए 'मेराकी स्टार' लाने पर है. उसके पास किसी भी तरह के रिश्ते को आगे बढ़ाने का समय नहीं है. वह एक आम शादी में अखिल चड्ढा (विक्की कौशल) की ओर आकर्षित हो जाती है. हालांकि उसका किसी रिश्ते में होने का कोई प्लान नहीं है, लेकिन वह इसे एक ट्रायल पीरियड मानकर इसे आजमाने का फैसला करती है. दोनों बातचीत शुरू करते हैं और जल्द ही एक-दूसरे से शादी भी कर लेते हैं. बाद में उसे  एमी विर्क पसंद आ जाता है. 

Source : News Nation Bureau

Bad Newz Song Jaanam Teaser OUT Bad Newz film Bad Newz Release Date Bad Newz teaser Bad Newz Trailer Out Bad Newz Box Office Co Vicky Kaushal Tripti Dimri Bad Newz Trailer amy virk Bad Newz Review Bad Newz Box Office Bad Newz BO 2 Bad Newz Song Jaanam OUT
Advertisment
Advertisment