Advertisment

Shah Rukh khan : फिल्म 'पठान' को देश ही नहीं विदेश में भी मिल रहा है बड़ा रिस्पॉन्स, थिएटरों में शो पहले से ही हाउसफुल

शाहरुख खान (Shah Rukh khan) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.  एक्टर चार साल बाद अपनी एक्शन फिल्म 'पठान' (Pathaan) से 25 जनवरी को सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
24   5 0  340  505

Shah Rukh khan( Photo Credit : Social Media)

शाहरुख खान (Shah Rukh khan) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.  एक्टर चार साल बाद अपनी एक्शन फिल्म 'पठान' (Pathaan) से 25 जनवरी को सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं. फैंस लंबे समय बाद एक्टर को पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं, जो सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिल रहा है. एक्टर काफी गैप के बाद एक्शन में वापस आ रहे हैं. वहीं फिल्म के लिए प्रचार और उत्साह को बनाए रखने के लिए 10 जनवरी को फिल्म का एक नया ट्रेलर जारी किया जाएगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म को देखने के लिए देश ही नहीं विदेश में भी बड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता प्रशंसकों के लिए पहले से फिल्म की बुकिंग खोलेंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Bollywood Debut : शाहरुख खान की बेटी से लेकर सलमान खान की भतीजी तक इस साल करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू, जानें फिल्मों के नाम...

आपको बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पठान के लिए बुकिंग संक्रांति पर खुलेगी, जो 14 जनवरी को पड़ती है. हालांकि, प्रोडक्शन हाउस, यशराज फिल्म्स द्वारा अभी भी इस पर एक आधिकारिक घोषणा का इंतजार किया जा रहा है. इस बीच, बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स का अनुमान है कि फिल्म की रिलीज यह सुनिश्चित करेगी कि 2023 का बॉक्स ऑफिस शानदार शुरुआत करेगा. 2022 में हिट से अधिक फ्लॉप फिल्मों का रिकॉर्ड बनाने वाले बॉलीवुड को 2023 में SRK का सहारा मिल गया है, जिसे एक धमाके की तरह देखा जा रहा है. 

बता दें  कि फिल्म में शाहरुख की वापसी है इसलिए गाने पहले से ही दर्शकों के साथ जुड़ चुके हैं, जिसे फिल्म की सफलता से जोड़ा जा रहा है. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बात करें तो, इस सप्ताह जर्मनी में फिल्म की पहले से बुकिंग शुरू हो गई है. इसके साथ ही बर्लिन, डैमटोर, एसेन, हार्बर्ग, हनोवर, ऑफेनबैक और म्यूनिख में 7 थिएटरों में शो पहले से ही हाउसफुल हैं. 

Advertisment

Pathaan Yash raj films SRK Shah Rukh Khan
Advertisment
Advertisment