Advertisment

Haanji Song Out: 'थैंक्यू फॉर कमिंग' का पहला गाना रिलीज, डांस फ्लोर पर भूमि सहित शहनाज गिल ने लगाई आग

आउटफिट की अगर बात करें तो भूमि (Bhumi Pednekar) रेड आउटफिट में नजर आईं, शहनाज (Shehnaaz Gill) को ब्लू टॉप और ब्लैक पीवीसी पैंट में देखा गया,

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल

भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' (Thank U For coming) को लेकर बिजी हैं. जब से फिल्म का फसर्ट लुक सामने आया है, तब से फैंस इससे जुड़े हर अपडेट को जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है, इसका टाइटल 'हांजी' है.  फिल्म में लीड रोल में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी है. हांजी कल्ब में फिल्माई गई थी, जहां भूमि और उनके दोस्त गैंग बनाकर पार्टी बनाकर निकले हैं. 

Advertisment

आउटफिट की अगर बात करें तो भूमि (Bhumi Pednekar) रेड आउटफिट में नजर आईं, शहनाज (Shehnaaz Gill) को ब्लू टॉप और ब्लैक पीवीसी पैंट में देखा गया, वे नाचते हुए समुद्र के बीच डांस फ्लोर पर थिरकने से शुरुआत करते हैं और फिर पार्टी को बार तक ले जाते हैं. वे बार पर चढ़ते हैं और कुछ डांस मूव्स करते हैं. 

अक्षय की 'मिशन रानीगंज' के साथ होगी कड़ी टक्कर

Advertisment

ये फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी. साथ ही उस वक्त अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन रानीगंज भी रिलीज होगी, तो ये अक्षय की फिल्म से क्लैश हो सकती है. फिल्म का प्रीमियर 15 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 (टीआईएफएफ) के दौरान रॉय थॉम्पसन हॉल में होने वाला है. निर्माता अनिल कपूर ने फिल्म के बारे में कहा, “मैं स्लमडॉग मिलियनेयर के बाद से ही टीआईएफएफ में शामिल होना चाहता था! उस साल, मैंने लंदन के बीएफआई से लेकर कान्स और इनके बीच के सभी समारोहों में यात्रा की. एकमात्र त्यौहार जिसमें मैं तब शामिल नहीं हो सका वह टीआईएफएफ था और ऐसा इसलिए था क्योंकि वहां जाने के लिए मेरा वीज़ा समय पर नहीं आया था. तो, तब से टीआईएफएफ मेरी बकेट लिस्ट में है.करण बुलानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म के निर्देशन पर करण ने पहले कहा था, "मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मैं अपने पूरे जीवन में अविश्वसनीय महिलाओं से घिरा रहा, और मुझे इस पर बेहद गर्व है." 

Source : News Nation Bureau

Shehnaaz Gill News bhumi pednekar Kusha Kapila Latest Hindi news actress shehnaaz gill Thank You For Coming Shehnaaz Gill
Advertisment
Advertisment