Advertisment

Parineeti-Raghav: दूल्हे ने CM भगवंत मान के साथ किया भांगड़ा, केजरीवाल भी थिरके, देखें VIDEO

हाल ही में राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हे को मान के साथ नाचते हुए देखा गया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Raghav Chadha

Raghav Chadha( Photo Credit : FILE PHOTO)

आप नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी किसी परीकथा से कम नहीं थी.इस कपल ने कपल गोल्स के हर लेवल को बिना किसी शक के पार किया है. मिस्टर और मिसेज चड्ढा के कई करीबी मेहमानों को इस जोड़े के साथ उनके बड़े दिन में शामिल होने के लिए उदयपुर आते देखा गया. इसके अलावा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सहित कई राजनेता भी जोड़े की भव्य उदयपुर शादी का जश्न मनाने के लिए उनके साथ शामिल हुए. हाल ही में, एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया जिसमें दूल्हे को मान के साथ नाचते हुए देखा गया है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arvind Kejriwal (@arvindkejriwalaap)

दूल्हे राघव चड्ढा के साथ भगवंत मान  ने डांस किया

हाल ही में, इंस्टाग्राम पर अरविंद केजरीवाल AAP के फैन पेज का एक वीडियो सामने आया, जिसमें दूल्हे राघव चड्ढा को अपनी शादी में पारंपरिक पंजाबी भांगड़ा करते हुए देखा जा सकता है. जबकि राजनेता भगवंत मान भी उनके साथ शामिल हुए. अरविंद केजरीवाल भी उस पल में खुश होकर शामिल होते हुए ताली बजाई. दोनों ने 24 सितंबर को उदयपुर में कई मेहमानों के साथ शादी की.

Advertisment

CM अरविंद केजरीवाल भी ताली बजाते दिखें

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने कल यानी 24 सितम्बर को उदयपुर के द लीला पैलेस में शादी कर ली. उनकी शादी कड़ी सुरक्षा के बीच हुई. सारे फंक्शन्स बहुत अच्छे से संपन्न हुए. वहीं शादी के बाद न्यूली मैरिड कपल के शादी इवेंट से वीडियोज और फोटोज सामने आने का सिलसिला जारी है. हाल ही में परिणीति और राघव की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें सीएम भगवत मान दूल्हे के साथ डांस करते नजर आए, वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी इस मौके पर खुशी से तालियां बजाते नजर आए.

परी-राघव की शादी में कई हस्तियां शामिल हुईं

Advertisment

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में शादी परिवार के सदस्यों, करीबी दोस्तों और कई मंत्रियों की मौजूदगी में हुई. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान तक, युवा सेना के आदित्य ठाकरे, आम आदमी पार्टी के संजय सिंह और संजीव अरोड़ा जैसी कई प्रसिद्ध हस्तियां इस जोड़े को उनके डी-डे पर आशीर्वाद देने के लिए राजस्थान पहुंचीं . 

Source : News Nation Bureau

Parineeti-Raghav Wedding cm-तीरथ-सिंह-रावत Raghav Chadha Raghav Chadha parineeti chaddha Raghav Chadha marriage अरविंद केजरीवाल Parineeti Raghav
Advertisment
Advertisment