Advertisment

The Kerala Story: सलमान से भी आगे निकली 'द केरला स्टोरी', 4 दिन में कमाए इतने करोड़

भारत की एक और विवादित फिल्म 'द केरला स्टोरी' इन दिनों काफी चर्चा में है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
The Kerala Story

The Kerala Story BO( Photo Credit : social media)

The Kerala Story BO Collection: भारत की एक और विवादित फिल्म 'द केरला स्टोरी' इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म में अदा शर्मा लीड रोल प्ले कर रही हैं. सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी 'द केरला स्टोरी' सिनेमाघरों में सरपट दौड़ रही है. दर्शकों ने इस फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स दिया है. बॉक्स ऑफिस पर 'द केरला स्टोरी' ने सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है. फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन किसी का भाई किसी की जान से भी आगे है. ऐसे में ट्रेंड पंडितों का आंकलन है कि ये फिल्म जल्द ही कमाई के नये रिकॉर्ड बना सकती है. 

Advertisment

50 करोड़ पहुंचेगा आंकड़ा

धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर बनी 'द केरला स्टोरी' पर बवाल मचा हुआ है. फिल्म को केरल और पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों में बैन कर दिया गया है. वहीं यूपी और एमपी में ये फिल्म टैक्स फ्री कर दी गई है. बात करें फिल्म के कलेक्शन की तो ये 4 दिन में 'द केरला स्टोरी' ने 45 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है. ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, 'द केरल स्टोरी' रिलीज़ के चौथे दिन तेजी से आगे बढ़ी है. हिंदी भाषी बाजार में 27.57 फीसदी की ऑक्यूपेंसी के साथ फिल्म ने सोमवार को 10.51 करोड़ रुपये कमाए. यह सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के पहले सोमवार के कलेक्शन से थोड़ा बेहतर है, जिसने 10.17 करोड़ रुपये कमाए थे. ऐसे में फिल्म की अब तक का टोटल कलेक्शन लगभग 45.75 करोड़ रुपये हो गया है. ऐसे में  फिल्म के 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने की संभावना है.

दूसरी ओर फिल्म पर विरोध का भी असर पड़ रहा है. विपक्ष के विरोध के बाद पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार ने इस पर बैन लगा दिया है. वहीं तमिलनाडु थिएटर और मल्टीप्लेक्स ओनर्स एसोसिएशन द्वारा फिल्म को बैन करने पर इसकी कमाई पर असर देखने को मिला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'द केरला स्टोरी' पहले दिन मास सर्किट में बेहतर कलेक्शन किया था. फिल्म का कलेक्शन अपने शुरुआती दिन में 7.5 करोड़ रुपये रहा था. 

kerala story collection The Kerala Story the kerala story bo kerala story box office द केरला स्टोरी अदा शर्मा केरला स्टोरी कलेक्शन द केरला स्टोरी बॉक्स ऑफिस Guardians Of The Galaxy 3 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
Advertisment
Advertisment