Advertisment

Adah Sharma Health: अदा शर्मा को हुई ये स्किन एलर्जी, सोशल मीडिया पर शेयर किया दर्द

Adah Sharma Health Update: 'द केरला स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने काम से ब्रेक लेने का फैसला किया है. क्योंकी एक्ट्रेस को हीव्स नाम का एक स्किन इंफेक्शन हो गया है. इस बारे में एक्ट्रेस नो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है. 

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
adah sharma

Adah Sharma Health( Photo Credit : Social Media)

Adah Sharma Health Update: एक्ट्रेस अदा शर्मा को कैन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता हुआ है. कंट्रोवर्शियल फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerela Story) की एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों मुश्किलों से गुजर रही है. बता दें कि, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने हेल्थ स्टेट के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जहां एक्ट्रेस ने बताया कि, उन्हें अपनी स्किन पर रैश हो गए हैं, जो हीव्स नाम की बिमारी के कारण हुआ है. 

Advertisment

अदा शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी बीमारी

आपको बता दें कि, हाल ही में हीव्स यानी पित्ती की त्वचा की स्थिति के बारे में बात की और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ एक स्वास्थ्य अपडेट शेयर किया. अदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए कहा, वह पित्ती के कारण होने वाले चकत्ते और एक दवा से एलर्जी के रिएक्शन के लिए आयुर्वेदिक उपचार लेने जा रही हैं. उन्होंने कहा, "मुझ तक पहुंचने वाले सभी लोगों को धन्यवाद और उनमें से कुछ को जिनसे मैं सालों से नहीं मिली, अदा शर्मा फैन क्लबों को भी धन्यवाद."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

दवाई से हुई एलर्जी 

तस्वीरों के बारे में एक डिस्क्लेमर जोड़ते हुए उन्होंने कहा, "अगर आप त्वचा पर दाने से डर रहे हैं तो स्वाइप न करें, ये थोड़ी डरावनी हैं लेकिन मैंने सोचा कि इंस्टाग्राम पर सिर्फ अच्छी तस्वीरें ही शेयर नहीं करनी चाहिए." एक्ट्रेस ने आगे कहा “मैं कुछ दिनों से बीमार हूँ. मुझे हीव्स हो गई थी, जो एक भयानक दाने है. मैं फुल स्लीव्स पहनकर इसे छुपा रही थी, लेकिन स्ट्रेस के कारण यह मेरे चेहरे पर दिखने लगा! तो फिर, मैंने दवा ली, और पता चला कि मुझे दवा से एलर्जी है, इसलिए इससे मुझे उल्टी होने लगी. इसलिए अब मैं दूसरी दवा और इंजेक्शन ले रही हूं.' अदा ने कहा, मैं आज प्रमोशन करूंगी लेकिन फुल स्लीव्स की. 

इलाज के लिए चुना आयुर्वेद

अदा (Adah Sharma) ने आगे कहा कि वह अपने रैशेज के लिए आयुर्वेद के जरिए इलाज करेंगी. “मैंने अपनी अम्मा से वादा किया है कि मैं हेल्थ का ख्याल रखूंगी. कल मैं कुछ दिनों के लिए जा रही हूं. मेरी अम्मा ने मुझे रेडियो ट्रायल, जूम इंटरव्यू और प्रोमो शूट के बजाय हेल्थ पर फोकस करने के लिए कहा है. मुझे जल्द वापस आना है. तब तक मैं कमांडो के सीन्स को इंस्टाग्राम पर अपडेट करती रहूंगी. '' कथित तौर पर, अदा की तबीयत काफी बिगड़ने के बाद उन्हें इस हफ्ते अस्पताल ले जाया गया था. 

Source : News Nation Bureau

Adah Sharma Health The Kerala Story adah sharma allergy adah sharma hospitalized Adah Sharma adah sharma film adah sharma skin disease adah sharma rashes adha sharma not well
Advertisment
Advertisment