Advertisment

Akshay Kumar: 'सेल्फी' का शुरुआती दिन रहा ऐसा, अब तक की इतनी कमाई

काफी लंबे इंतजार के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) आज रिलीज हा चुकी है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Akshay Feature 1

Akshay Kumar ( Photo Credit : Social Media)

काफी लंबे इंतजार के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) आज रिलीज हा चुकी है. बता दें कि, यह फिल्म एक्टर की ये साल 2023 की पहली फिल्म है. साल 2022 में अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. ऐसे में दर्शकों को एक्टर की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. फिल्म के शुरुआती दिन की बात करें तो, सेल्फी को शाहरुख खान की पठान और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की 'शहजादा' (Shehzaada) से टिकट काउंटर पर कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. 

Advertisment

सेल्फी के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, फिल्म ने अभी तक नेशनल चेन्स में शाम 4:30 बजे केवल 63 लाख रुपये का कलेक्शन किया है, जो संख्या काफी कम है. हालांकि, पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए पूरा डेटा अभी तक सामने नहीं आया है.

इस बीच, ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी फिल्म के ओपनिंग डे की जानकारी शेयर की और ट्वीट किया, 'राष्ट्रीय श्रृंखला में 'सेल्फी' - *सप्ताह 1* - शुक्रवार की स्थिति... अपडेट: शाम 4.30 बजे #PVR: 28 लाख, #INOX: 22 लाख, #सिनेपोलिस: 13 लाख कुल: ₹ 63 लाख"

Advertisment

इससे पहले, इंडस्ट्री एनालिस्ट फर्म ऑरमैक्स मीडिया ने भी फिल्म को लेकर एक पूर्वानुमान किया था, जिसके मुताबिक, सेल्फी के रिलीज के पहले दिन केवल 4.8 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई की उम्मीद है.

यह भी पढें - Aaliya Siddiqui : नवाजुद्दीन पर पत्नी ने फिर लगाए संगीन आरोप, रोते हुए शेयर किया वीडियो

फिल्म सेल्फी की बात करें तो, राज मेहता द्वारा निर्देशित, 'सेल्फी' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), इमरान हाशमी (Imran Hashmi), डायना पेंटी (Diana Penty) और नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) लीड रोल में हैं. 24 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई यह फिल्म 2019 की मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामूडु ने एक्टिंग की थी. 

Advertisment

Selfiee Box Office collection Day 1 Entertainment News Selfiee box office collection Selfiee selfiee box office akshay-kumar Emraan Hashmi bollywood Bollywood News selfiee box office day 1
Advertisment
Advertisment