Advertisment

The Crew : 'द क्रू' की रिलीज डेट हुई वायरल, जानें पूरी अपडेट

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म द क्रू की रिलीज डेट सामने आ गई है, जो उनके फैंस के लिए बड़ी खबर है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
4354

Kareena Kapoor Khan( Photo Credit : Social Media)

फिल्म 'द क्रू' लगातार खबरों में है. लेकिन इस बीच करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म के चर्चा में आने की वजह बेहद खास है. दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने फिल्म की डेट रिवील कर दी है. हालांकि अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. इसलिए अभी साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है. शुरुआती ऐलान के बाद से ही फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्साह बना हुआ है, जो इस फिल्म में सभी फीमेल लीड को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisment

अपनी पिछली सफल 'वीरे दी वेडिंग' के लिए मशहूर एकता कपूर और रिया कपूर के बीच सहयोग 'द क्रू' को लेकर काफी चर्चा और उत्सुकता पैदा कर दी है. ये 'वीरे दी वेडिंग' के बाद करीना कपूर खान, रिया कपूर और एकता कपूर के पुनर्मिलन का भी प्रतीक है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

आपको बता दें कि ये स्टार-स्टडेड प्रोजेक्ट 22 मार्च, 2024 को एक रोमांचक अनुभव का वादा करते हुए स्क्रीन पर आएगा. इस प्रोजेक्ट में करीना कपूर खान के साथ तब्बू और कृति सेनन भी शामिल हैं, जो पावर-पैक परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं. बता दें कि इस प्रतिभाशाली तिकड़ी के अलावा, फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी हैं, जो दर्शकों को और भी ज्यादा एक्साइटेड कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट -

वर्क फ्रंट की बात करें तो, लंदन जाने से पहले करीना ने अपनी अगली फिल्म 'द क्रू' की शूटिंग का शेड्यूल पूरा कर लिया है. रिया कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म में कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं.  इसके अलावा, बेबो के पास हंसल मेहता की फिल्म और विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ सुजॉय घोष की 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' भी है. 

यह भी पढ़ें : Animal Postpone : रणबीर कपूर की 'एनिमल' को देखने करना पड़ेगा इंतजार, आगे बढ़ी रिलीज डेट

The Crew release date Tabu Rhea Kapoor kareena kapoor khan Kriti Sanon
Advertisment
Advertisment