Advertisment

फिल्म 'द हिंदू बॉय' ने आने से पहले ही खींचा लोगों का ध्यान, हिंदू पंडित युवा से जुड़ी है डोर

अब फिल्म द हिंदू बॉय (The Hindu Boy) बयां करेगी कश्मीरी पंडितों का दर्द, आने से पहले लगातार बटोर रही है सुर्खियां.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
hindu boy

Sharad Malhotra( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने तो खूब चर्चा बटोरी थी. अब दर्शकों के लिए एक और खास फिल्म आ रही हैं. यह फिल्म है द हिंदू बॉय (The Hindu Boy), जो आने से पहले ही लगातार खबरों में बनी हुई है. यह फिल्म भी थोड़ी बहुत फिल्म फिल्म द कश्मीर फाइल्स से मिलती जुलती है. फिल्म है द हिंदू एक हिंदू पंडित युवा लड़के के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी, जिसको सुरक्षा को लेकर उसे कश्मीर से बाहर रखा जाता है. लेकिन वो 30 के बाद वो दोबारा कश्मीर वापस आता है, जिसकी भूमिका एक्टर शरद मल्होत्रा निभाते हुए नजर आएंगे. 

यह भी जानिए -  एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद झूमते हुए बिना चप्पलों के लड़खड़ाती नजर आईं

आपको बताते चलें कि इस फिल्म  (The Hindu Boy) के बारे में बात करते हुए पुनीत बालन ने कहा, 'मैं आए दिन कश्मीर जाता हूं और मैंने उनके दर्द को बहुत करीब से देखा है. मुझे उन लोगों को इस तकलीफ में देखना दर्द देता है, वो भी जब हम स्वतंत्र रूप से और शांति से रह रहे हैं. मैं हमेशा उनके लिए मदद करना चाहता था.  जब फिल्म 'द हिंदू बॉय' मेरे पास आई तो मैंने फैसला किया कि ये मेरा अवसर है कि मैं इन समस्याओं को सबके सामने ला सकूं और कश्मीरी हिंदू की स्थिति के बारे में लोगों को जागरूक कर सकूं.

फिल्म द हिंदू बॉय -

इसके साथ ही वो आगे ये भी कहते हुए नजर आए कि हाल ही में 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को बहुत पसंद किया गया है और बहुत अच्छी तरह से सराहा गया है और मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म भी अच्छा प्रदर्शन करेगी. 

Entertainment Hindi News Entertainment News Today latest entertainment entertainment world entertainment stories The Hindu Boy Sharad Malhotra
Advertisment
Advertisment