Advertisment

फिल्म 'औरों में कहां दम था' से 'तू' सॉन्ग हुआ लॉन्च, गाने में दिखा अजय और तब्बू की कमाल की केमिस्ट्री

यह रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विक्रांत मैसी की 'द साबरमती रिपोर्ट' से भिड़ेगी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
film Auro Mein Kahan Dum Tha

film Auro Mein Kahan Dum Tha ( Photo Credit : file photo)

'तू' गाने को सुखविंदर सिंह और जावेद अली ने गाया है, जबकि इस गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं, इस गाने को एमएम कीरावनी ने कंपोज किया है, 'औरों में कहां दम था' में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे, यह रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विक्रांत मैसी की 'द साबरमती रिपोर्ट' से भिड़ेगी. अजय देवगन और तब्बू की केमिस्ट्री को देखने का बेसब्री से इंतज़ार हर दिन बढ़ रहा है.

Advertisment

फिल्म 'औरों में कहां दम था' से 'तू' सॉन्ग लॉन्च

नीरज पांडे की औरों में कहां दम था में अजय देवगन और तब्बू की केमिस्ट्री को देखने का बेसब्री से इंतज़ार हर दिन बढ़ रहा है, ऐसे में निर्माताओं ने अपने नए म्यूज़िक वीडियो, टू के ज़रिए एक छोटी सी प्रेम कहानी रिलीज़ की है. उत्सवों की जीवंतता के साथ युवा और बढ़ते प्यार को दिखाते हुए, यह गाना जन्माष्टमी से लेकर होली तक के विभिन्न त्यौहारों को दर्शाता है और प्यार के सात चरणों को दर्शाता है.

Advertisment

इस गाने में मटकी फोड़, रंग-बिरंगी होली और गेटवे ऑफ़ इंडिया के दुर्लभ रूप से शूट किए गए अंदरूनी हिस्सों को दिखाने वाले सीन्स के साथ-साथ प्यार की मासूम भावना को दिखाने वाले अन्य खूबसूरत और दूरदर्शी पलों का एक शानदार सीक्वेंस है. टू को ऑस्कर विजेता उस्ताद एम. एम. करीम ने कंपोज किया है और सुखविंदर सिंह और जावेद अली ने इसे गाया है.

2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी

एनएच स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत, औरों में कहां दम था एक फ्राइडे फ़िल्मवर्क्स प्रोडक्शन है, जिसका निर्माण नरेंद्र हीरावत, कुमार मंगत पाठक (पैनोरमा स्टूडियोज़), संगीता अहीर और शीतल भाटिया ने किया है. यह फ़िल्म 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

तू सॉन्ग हुआ लॉन्च Ajay Devgn फिल्म औरों में कहां दम था अजय और तब्बू Auro Mein Kahan Dum Tha song Ajay Devgn film song Tu Tabbu Movies film Auro Mein Kahan Dum Tha Tabbu
Advertisment
Advertisment