logo-image
लोकसभा चुनाव

'बड़े मियां छोटे मियां' के स्टार कास्ट को नहीं मिली फीस, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा ये सेलेब्स शामिल

Celebs Not Get Fees: बड़े मियां छोटे मियां के स्टार टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर को वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट से भुगतान मिलना बाकी है.

Updated on: 30 Jun 2024, 08:01 AM

नई दिल्ली:

वाशु भगनानी की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के क्रू मेंबर्स ने उन पर आरोप लगाया है कि फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर क्रू मेंबर्स तक किसी को भी अब तक फिल्म के लिए उनकी फीस नहीं दी गई है, जिसमें टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी शामिल हैं. पूजा एंटरटेनमेंट के सभी लोगों को अभी तक फिल्म के लिए उनका भुगतान नहीं मिला है. जैकी भगनानी और वाशु भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट के कई सदस्यों ने भुगतान न किए जाने की शिकायत की है.

स्टारकास्ट को नहीं मिली फीस

जानकारी के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ को अभी तक फिल्म के लिए भुगतान नहीं मिला है. इस मुद्दे पर अभिनेता ने चुप्पी बनाए रखी है. हालांकि, यह जानने के बाद कि क्रू को भी भुगतान नहीं किया गया है, वह चाहते हैं कि प्रोडक्शन हाउस तुरंत बकाया राशि का भुगतान करे. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर को भी फिल्म के लिए उनकी फीस नहीं मिली है. कई बार पूछताछ करने के प्रयासों के बावजूद, उन्हें कोई जवाब नहीं मिला.

एक्टर को कोई भुगतान नहीं मिला

फिल्म के किसी भी एक्टर को कोई भुगतान नहीं मिला. जबकि, उन्होंने अपना काम पूरा कर लिया, और प्रोडक्शन हाउस से रिक्वेस्ट करने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला. आगे उन्होंने फिल्म का प्रमोशन भी किया क्योंकि वे फिल्म को लटकाए नहीं रखना चाहते थे, लेकिन कोई भुगतान नहीं किया गया. बकाया भुगतान न किए जाने पर वाशु भगनानी इससे पहले, मीडिया एक इंटरव्यू में वाशु भगनानी ने पूजा एंटरटेनमेंट से बकाया राशि का दावा करने वाले कंपनी के साथ बातचीत शुरू करने का रिक्वेस्ट की है.

भुगतान के लिए 30 दिन का समय मांगा

इंडस्ट्री में 30 सालों के एक्सपीरियंस वाले वाशु भगनानी ने क्रू के आरोपों को संबोधित किया, और बकाया राशि वालों को कॉन्टेक्ट सब्मिशन करने या समाधान के लिए दावा दायर करने के लिए इंवाइट किया. उन्होंने सोशल मीडिया शिकायतों से परे समाधान पर जोर दिया, यह सुनिश्चित करते हुए कि वैध मुद्दों को संबोधित किया जाएगा. भगनानी ने लोगों को अपने ऑफिस में आने, दस्तावेज जमा करने और समाधान के लिए 60 दिनों का समय देने के लिए बुलाया.