Advertisment

Pathaan : शाहरुख खान की फिल्म का टाइटल होगा चेंज, केआरके ने किया खुलासा...

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा का विषय बन गई है. फिल्म को लगातार बायकॉट किया जा रहा है, जबकि किंग खान चार साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
0 5 03  406  69

Shahrukh Khan( Photo Credit : Social Media)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा का विषय बन गई है. फिल्म को लगातार बायकॉट किया जा रहा है, जबकि किंग खान चार साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. हालांकि फिल्म का बायकॉट होने के बावजूद प्रशंसकों के बीच फिल्म को लेकर काफी रुचि देखने को मिल रही है. इन सबके बीच, अब पठान की रिलीज डेट को लेकर फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पिछले कुछ महीनों से केआरके पठान और इसके निर्माताओं को कोस रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 16 : किसी ने ठहराया लेस्बियन तो किसी ने बनाया घर वालों को निशाना, शो में हुई सारी लिमीट क्रॉस

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण को भगवा रंग की बिकनी में दिखाने वाली बेशरम रंग की रिलीज के बाद से फिल्म पठान विवादों में हैं, केआरके ने अब दावा किया है कि पठान की रिलीज की तारीख टाल दी जाएगी. उन्होंने यह भी दावा किया है कि फिल्म का शीर्षक बदल जाएगा. केआरके ने ट्विटर पर अपनी बात को रखते हुए लिखा, 'यह तय है कि #पठान टाइटल अब नहीं रहा. ऑरेंज बिकिनी भी नहीं रही. लेकिन अब निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को टालने का फैसला किया है.आधिकारिक घोषणा आज या कल आ सकती है.' उनकी इस पोस्ट के बाद लोगों ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी और कुछ लोगों ने उन्हें रिव्यू तक बंद करने की सलाह दे डाली. 

Advertisment

बता दें, पठान के ट्रेलर पर भी केआरके ने 2 दिसंबर को ट्वीट किया था कि पठान का ट्रेलर रिलीज नहीं होना यह साबित करता है कि फिल्म टाल दी जाएगी. उन्होंने अपनी पोस्ट पर लिखा था कि 'आज #PathaanTrailer रिलीज नहीं हुआ और यह इस बात का प्रमाण है कि मैंने कुछ दिन पहले जो कुछ भी कहा वह सच है. @iamsrk ने टाइटल #Pathaan को बदलने का फैसला किया है! मैंने घोषणा के दिन कहा था कि यह टाइटल गलत है. लेकिन SRK ने इनकार कर दिया मेरी बात सुनो. अंत में उसे मेरी बात सुनने के लिए मजबूर होना पड़ा. उन्होंने आगे कहा कि उन्हें शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा की तुलना में फिल्म निर्माण पर अधिक जानकारी है. इसलिए हर फिल्म निर्माता को उनकी बात सुननी चाहिए. 

Pathaan Shah Rukh Khan Deepika Padukone Pathaan postponed pathaan release date Pathaan cast
Advertisment
Advertisment