Advertisment

Upcoming web series in July 2023: कोर्टरूम ड्रामा 'द ट्रायल' और पुनर्मिलन की कहानी 'अधूरा' होंगी स्ट्रीम

बॉलीवुड फिल्मों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म एक नया ठिकाना बन गया है. बॉलीवुड के बडे़ सितारें भी अब ओटीटी पर डेरा जमा रहें है. बॉलीवुड स्टार्स के बीच वेब सीरीज का क्रेज धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. ऐसे में आइए जानते हैं कि अगले महीने आप कौन सी वेब सीरीज ओटीटी पर देख सकते हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
The Trial And Adhura

The Trial And Adhura( Photo Credit : File Photo)

बॉलीवुड फिल्मों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म एक नया ठिकाना बन गया है. फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हों या न हों, लेकिन ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड के बडे़ सितारें भी अब ओटीटी पर डेरा जमा रहें है. ओटीटी का क्रेज अब धीरे-धीरे बढ़ रहा है. ऐसे में आइए जानते हैं कि अगले महीने आप कौन सी वेब सीरीज ओटीटी पर देख सकते हैं. अगले महीने यानी जुलाई में बॉलीवुड की दो वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. जिनमें से एक है डिज्नी हॉटस्टार पर आने वाली सुपरस्टार काजोल की वेब सीरीज 'द ट्रायल' और दूसरी है प्राइम वीडियो की नई वेब सीरीज 'अधूरा'.

Advertisment

7 जुलाई को रिलीज होगी वेब सीरीज 'अधूरा' 

प्राइम वीडियो ने एक नई वेब सीरीज 'अधूरा' की अनाउंसमेंट की है, जो डर का पता लगाएगी.  रसिका दुग्गल, इश्वाक सिंह, श्रेनिक अरोड़ा और पूजन छाबड़ा अभिनीत, 'अधूरा' को अनन्या बनर्जी ने लिखी है. वेब सीरीज़ की अनाउंसमेंट करते हुए, प्राइम वीडियो इंडिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "एक पुनर्मिलन की कहानी जो डरावनी लम्हों को फुसफुसाती है, शुरू होने वाली है.  अधूरा ऑन प्राइम देखें, 7 जुलाई.

प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी पुनर्मिलन की कहानी 'अधूरा' 

Advertisment

"पुरानी यादों के पुनर्मिलन के रूप में जो शुरू होता है वह तब भयावह हो जाता है जब अधिराज जयसिंह का सामना एक परेशान 10 साल को स्टूडेंट वेदांत मलिक से होता है. जैसे ही अतीत और वर्तमान से टकराते हैं, एक गहरा रहस्य सामने आने का खतरा होता है, जो अधिराज को जोड़ता है.  स्ट्रीमर के लिए इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा कि 'अधूरा' एक जटिल, स्तरित और गहन दुनिया है जहां एक बार परिचित गलियारे भय की भूलभुलैया बन जाते हैं. अलौकिक डरावनी एक बेहद लोकप्रिय शैली है सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. इसलिए हम एक बार फिर निखिल आडवाणी के साथ साझेदारी करने को लेकर बेहद एक्साइडेट हैं.

14 जुलाई को रिलीज होगी वेब सीरीज 'द ट्रायल' 

बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में एक काजोल जल्द ही अपने वेब सीरीज द ट्रायल में वकील की भूमिका में नजर आएंगी. 'द ट्रायल' अमेरिकी टीवी वेब सीरीज 'द गुड वाइफ' का हिंदी रीमेक है. सीरीज में वकील के रूप में काजोल का फर्स्ट लुक भी काफी इंट्रेस्टिंग है. उनकी आँखों में एक्ट्रेस के एक्प्रिरियंस को देखा जा सकता है. एक्ट्रेस के लिए यह एक नई शुरुआत है और उन्होंने इसकी काफी रोमांचक शुरुआत की है. 'द ट्रायल' 14 जुलाई को डिज्नी प्लस, हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा सकता है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Upcoming Movies in July 2023 : जुलाई का महीना फिल्म लवर्स के लिए होगा खास, होंगी कई बड़ी फिल्में रिलीज

 

OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर आएगी 'द ट्रायल' 

Advertisment

हाल ही में एक्ट्रेस ने सीरीज से जुड़े एक नए अपडेट को  ट्विटर पर 'द ट्रायल' का नया वीडियो साझा किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं और एक बार तो जबरदस्त वकील का किरदार निभाना बनता है.' 'द ट्रायल' OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर आएगी. यह सीरीज 14 जुलाई को रिलीज होगी. गौरतलब है कि 'द ट्रायल' अमेरिकी टीवी वेब सीरीज 'द गुड वाइफ' का हिंदी रीमेक है. इसके अलावा काजोल 'लस्ट स्टोरी 2' को लेकर चर्चा में हैं.

Source : News Nation Bureau

web series trailer the trial web series teaser the trial kajol the trial first look teaser the trial webseries kajol
Advertisment
Advertisment