Advertisment

Srikanth BO day 2: राजकुमार राव की 'श्रीकांत' की कमाई में आया उछाल, जानें अब तक की कमाई!

Srikanth Box Office Collection Day 2: श्रीकांत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: भारत में अच्छी कमाई के साथ शुरुआत करने वाली यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म में राजकुमार राव ने श्रीकांत बोल्ला का किरदार निभाया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Srikanth Box Office Collection Day 2

Srikanth Box Office Collection Day 2( Photo Credit : file photo)

Srikanth Box Office Collection Day 2: डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी की फिल्म श्रीकांत भारत में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. स्केनिक डॉट कॉम  के अनुसार, श्रीकांत ने दो दिनों के भीतर 6 करोड़ से अधिक की कमाई की है. यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 2.25 करोड़ की कमाई की. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, इसने अपने दूसरे दिन भारत में 4 करोड़ की कमाई की. अब तक यह 6.25 करोड़ की कमाई कर चुकी है. शनिवार को श्रीकांत की हिंदी ऑक्यूपेंसी कुल मिलाकर 20.25% थी.

Advertisment

श्रीकांत भारत बॉक्स ऑफिस

फिल्म में राजकुमार राव, अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर मुख्य भूमिका में हैं. श्रीकांत का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने किया है. फिल्म में, राजकुमार ने उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की भूमिका निभाई है, जिन्होंने दृष्टिबाधित होने के बावजूद अपने सपनों को पूरा किया और बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 2.25 करोड़ की कमाई की. इसने अपने दूसरे दिन भारत में 4 करोड़ की कमाई की. अब तक इसने 6.25 करोड़ की कमाई की है. 

श्रीकांत का किरदार निभाने पर राजकुमार

Advertisment

हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में राजकुमार ने कहा था, जब मुझे श्रीकांत की जिंदगी के बारे में पता चला, जब मैंने पहली बार तुषार से उनकी कहानी सुनी तो मैं भी बहुत प्रभावित हुआ. मैं बहुत प्रेरित हुआ कि एक शख्स ने इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल की. दृष्टिबाधित होने के बावजूद कम उम्र में, इसलिए मैंने सोचा कि इस कहानी को दुनिया तक फैलाना बहुत इम्पॉटेंट है क्योंकि हम सभी को अपने जीवन में प्रेरणा की आवश्यकता होती है, कभी-कभी हम निराश महसूस करते हैं और स्थिति से बाहर निकलना चाहते हैं. 

Source : News Nation Bureau

राजकुमार राव की श्रीकांत Box Office Collection of Srikanth Film Rajkumar Rao Srikanth Rajkumar Rao Srikanth Srikanth BO day 2 फिल्म श्रीकांत की कमाई
Advertisment
Advertisment