Advertisment

Bollywood : अपने ही दोस्तों का घर तोड़कर इन एक्ट्रेसेस ने बसाया अपना घर, सुने ये अनुसने किस्से...

बॉलीलुड का विवादों के साथ गहरा रिश्ता है ये कहना कुछ गलत नहीं होगा. और ये बात इस किस्से पर एकदम फिट बैठती है, जो हम बताने वाले हैं. दरअसल, आज हम उन अदाकाराओं का जिक्र करेंगे, जिन्होंने अपने ही दोस्तों के पतियों से शादी रचा ली है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
article  11

Smriti irani, Sridevi, Hansika Motwani( Photo Credit : Social Media)

बॉलीलुड का विवादों के साथ गहरा रिश्ता है ये कहना कुछ गलत नहीं होगा. और ये बात इस किस्से पर एकदम फिट बैठती है, जो हम बताने वाले हैं. दरअसल, आज हम उन अदाकाराओं का जिक्र करेंगे, जिन्होंने अपने ही दोस्तों के पतियों से शादी रचा ली है. जानकारी के लिए बता दें कि इनमें किसी छोटे - मोटे हस्ती का नाम नहीं जुड़ा है. आइए नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों पर जिन्होंने अपने करीबी दोस्तों का घर तोड़ने का आरोप लगाया गया. हालांकि इन बातों की पुष्टि हमारा चैनल नहीं करता है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें :  Appreciation Post : Cristiano Ronaldo के सपोर्ट में आए Farhan Akhtar, ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देकर मारा 'गोल'!

स्मृति ईरानी और मोना ईरानी

अभिनेत्री-राजनीतिज्ञ स्मृति ईरानी (Smriti irani)ने जुबिन ईरानी से शादी की है जो उनकी करीबी दोस्त मोना ईरानी के पति थे. जब स्मृति इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए पहली बार मुंबई आई थीं, तब वो अपने दोस्त के घर रहने लगी थी, जिनकी शादी जुबिन से हुई थी. लेकिन जल्द ही उन्हें अपनी ही करीबी दोस्त के पति से प्यार हो गया. बाद में दोनों ने शादी करली.

Advertisment

हंसिका मोटवानी और रिंकी बजाज

लेटेस्ट एग्जांपल लिया जाए तो, हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani)ने हाल ही में सोहेल कथूरिया से शादी की, जो उनके करीबी दोस्त रिंकी बजाज के एक्स पति हैं. इतना ही नहीं बल्कि सोहेल और रिंकी की शादी के वायरल टीजर से पता चलता है कि हंसिका उनकी शादी के सभी समारोहों का हिस्सा थी, जिसके चलते अभिनेत्री को नेटिजन्स से बहुत अधिक आलोचना मिली.

श्रीदेवी और मोना शौरी

Advertisment

कई लोगों को इस बात की जानकारी नहीं है कि बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शौरी ने श्रीदेवी (Sridevi)पर भरोसा किया था और उन्हें अपने घर रहने भी दिया था. लेकिन कुछ समय बाद श्रीदेवी और बोनी के बीच अफेयर शुरू हो गया, जब तक मोना को इस बारे में पता चलता, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. श्रीदेवी बोनी के बच्चे की मां बनने वाली थी. इसके बाद, बोनी ने जल्द ही मोना को तलाक दे दिया और श्रीदेवी से शादी कर ली. 

 

Hansika Motwani smriti irani Entertainment News in Hindi entertainment news update Sridevi latest entertainment news
Advertisment
Advertisment