Advertisment

TV celebs bold scenes : संस्कारी रोल से पल्ला झाड़ बोल्ड सीन करने उतरीं ये अभिनेत्रियां, हदें पार करने में नहीं छोड़ी कसर

दर्शकों के बीच अपनी संस्कारी बहू की भूमिका से लोकप्रियता हासिल करने वाली कुछ अभिनेत्रियों ने इस सांचे को तोड़ दिया है. अब वो वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सीन देते हुए नजर आ रही हैं. अदाकाराओं का ये रूप देखकर लोगों को पहचानना मुश्किल हो रहा है.

Advertisment
author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
312  4012

TV celebs bold scenes( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

दर्शकों के बीच अपनी संस्कारी बहू की भूमिका से लोकप्रियता हासिल करने वाली कुछ अभिनेत्रियों ने इस सांचे को तोड़ दिया है. अब वो वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सीन देते हुए नजर आ रही हैं. अदाकाराओं का ये रूप देखकर लोगों को पहचानना मुश्किल हो रहा है. हालांकि उनके फैंस ने उन्हें इस अवतार में भी एक्सेप्ट किया. एक्ट्रेस हिना खान से लेकर श्वेता तिवारी तक, यहां उन टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में बात की गई है, जिन्होंने सीरीज में अपने साहसी प्रदर्शन (TV celebs bold Scenes) से दर्शकों को चौंका दिया है. तो चलिए जानते हैं -

Advertisment

निया शर्मा 
झलक दिखला जा 10 की प्रतियोगी निया शर्मा ने एक हजारों में मेरी बहना, नागिन, जमाई राजा और अन्य टीवी शो में अपनी भूमिका से सबका दिल जीत लिया. इसके बाद अभिनेत्री ने विक्रम भट्ट के ओटीटी शो ट्विस्टेड और जमाई राजा 2.0 में एक अलग अवतार निभाया. उन्होंने ट्विस्टेड में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

हिना खान 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा सिंघानिया का किरदार निभाने वाली हिना खान ने अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत लिया. इसके बाद उन्होंने फिल्म हैक डैमेज्ड 2 में अपनी एक्टिंग और अंदाज से सभी को हैरान कर दिया. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

त्रिधा चौधरी
आश्रम की अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने बॉबी देओल के साथ कुछ बोल्ड सीन किए. इससे पहले उन्होंने दहलीज में एक संस्कारी भूमिका निभाई थी, लेकिन आश्रम में उनके नए अवतार ने सभी को चौंका दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury🪬 (@tridhac)

Advertisment

श्वेता तिवारी 
कसौटी जिंदगी की प्रेरणा का किरदार निभाने वाली श्वेता तिवारी जल्दी ही एक बड़ी स्टार बन गईं. उन्होंने आखिरकार शो परवरिश में मां की भूमिका निभाई. हम तुम एंड देम में, श्वेता ने अपने को-स्टार अक्षय ओबेरॉय के साथ बोल्ड सीन कर सभी को चौंका दिया. इसके साथ ही उन्होंने अपने को-स्टार के साथ एक लिप-लॉक सीन भी शूट किया, जिसे देख हर कोई हैरान था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

यह भी पढ़ें : Govinda Career : इन गलतियों ने गोविंदा के करियर को किया बर्बाद, आज भी है एक्टर को मलाल

Advertisment

Nia Sharma Hina Khan Shweta Tiwari Tridha Choudhary TV celebs bold scenes OTT projects
Advertisment
Advertisment