Advertisment

शादी के लिए स्वयंवर रचा चुके ये सेलिब्रिटीज के पार्टनर्स हैं इस हाल में

ग्लैमर वर्ल्ड में कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने स्वयंवर रचाकर एक समय पर खासा सुर्खियां बटोरी हैं.

author-image
Nandini Shukla
New Update
marriage

स्वयंवर रचा चुके ये सेलिब्रिटीज के पार्टनर्स( Photo Credit : news nation)

नेशनल टीवी पर स्वयंवर का खेल पुराना हो चुका है. कभी कोई सेलिब्रिटी स्वयंवर रचाता है तो कोई छोटे परदे के सितारे सवयमेर रचा कर ये साबित कर देते हैं कि प्यार कहीं भी किसी से भी हो सकता है. ग्लैमर वर्ल्ड में कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने स्वयंवर रचाकर एक समय पर खासा सुर्खियां बटोरी हैं. हालांकि जानकारों के मुताबिक मीका सिंह भी इस लाइन में शामिल होने वाले हैं. वह अपनी दुल्हनिया ढूंढ़ने को पूरी तरह तैयार हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- क्या इन सेलेब्स के पास थी पैसों की कमी? घर पर ही किया जिंदगी का ये अहम काम

- टीवी पर सबसे पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) का स्वयंवर हुआ था. राखी सावंत ने इलेश पारुंजवाला से सगाई की थी. इस शो नव बहुत सुर्खियां बटोरी थी.  हालांकि, कुछ वक्त बाद दोनों अलग हो गए थे. बता दें कि इलेश एक एनआरआई हैं. वह शादी टूटने के बाद अपने देश वापस लौट गए और आम सी जिंदगी जीने लगे थे. 

- राखी के बाद रतन राजपूत (Ratan Rajput) का स्वयंवर हुआ था. इसमें उन्होंने अभिनव शर्मा से शादी की थी. रतन और अभिनव ने शो में सगाई की. हालांकि, एक साल बाद इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. 

- राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने भी स्वयंवर रचाया उन्होंने डिंपी गांगुली से शादी की. शादी के कुछ साल बाद राहुल और डिंपी अलग हो गए थे. राहुल से अलग होने के बाद डिंपी ने साल 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली थी. रोहित और डिंपी की दो बेटियां भी हैं. आज दोनों बेहद खुश हैं. 

- मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने 2013 में एक रियलिटी शो को होस्ट किया था. इस रियलिटी शो में हरियाणा मूल के विजय ने बाजी मारी थी. जानकारों की माने तो शो के खत्म होने के बाद मल्लिका ने विजय के साथ हनीमून मनाया. दोनों ने ही कहा कि उन्होंने सांकेतिक शादी कर ली है.

- रतन राजपूत, राखी सावंत, मल्लिका शेरावत, साथ ही राहुल महाजन के नेशनल टेलीविजन पर स्वयंवर होने के बाद, अब मशहूर गायक मीका सिंह (Mika Singh) एक रियलिटी शो में अपनी दुल्हन की तलाश करने के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीका सिंह भी अब स्वयंवर रचाने को तैयार हैं. 

यह भी पढ़ें- Pathan Film Teaser Out: Shahrukh Khan की 'पठान' का Teaser देख फैंस हुए पागल, होली जैसे मनाया जश्न

HIGHLIGHTS- 

  • स्वयंवर रचाकर एक समय पर खासा सुर्खियां बटोरी हैं
  • मीका सिंह भी इस लाइन में शामिल होने वाले हैं
  • वह अपनी दुल्हनिया ढूंढ़ने को पूरी तरह तैयार हैं
Advertisment

Source : News Nation Bureau

latest bollywood news Rahul Mahajan trending bollywood storiood news Mika Singh Marriage Mika Singh Rakhi Sawant Divorce Rakhi sawant Mika Singh news trending bollywood stories Bollywood News
Advertisment
Advertisment