logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal reception: सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की रिसेप्शन में शामिल हुए बॉलीवुड के ये बड़े सितारें, देखें वीडियो

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal reception: रेखा सफेद और सुनहरे रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सायरा बानो ने हरे रंग की सलवार कमीज में पैपराज़ी के लिए पोज़ दिया.

Updated on: 24 Jun 2024, 07:47 AM

नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की रिसेप्शन पार्टी मुंबई में आयोजित की गई, जिसमें सायरा बानो, रेखा, सलमान खान, तब्बू, अनिल कपूर, काजोल और रवीना टंडन सहित कई हस्तियां शामिल हुईं. पार्टी में उनकी हीरामंडी टीम भी नज़र आई जिसमें संजय लीला भंसाली, अदिति राव हैदरी, आदित्य रॉय कपूर, हुमा कुरैशी और विद्या बालन भी शामिल थीं. सायरा बानो ने हरे रंग की सलवार कमीज में पपराज़ी के लिए पोज़ दिया. सलमान खान ने काले रंग का सूट पहनकर शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए. उन्होंने मीडिया के लिए पोज भी दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तब्बू, विद्या बालन, ऋचा चड्ढा भी इवेंट में शामिल हुईं

अनिल कपूर ने भी ब्लैक आउटफिट चुना. काजोल ने इस इवेंट के लिए मल्टीकलर ब्लाउज के साथ ब्लैक और गोल्ड साड़ी पहनी थी. तब्बू को भी इवेंट में देखा गया. उन्होंने इस अवसर पर गुलाबी और सुनहरे रंग का शरारा पहना था. जल्द ही माता-पिता बनने वाले अली फजल और ऋचा चड्ढा ने काले रंग के आउटफिट पहने. विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ इवेंट में शामिल हुईं. रवीना टंडन ने वेडिंग रिसेप्शन के लिए ब्लैक टॉप और गोल्डन पैंट पहनी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने रेखा के साथ पोज दिया

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ भी इस जश्न में शामिल हुए. उन्होंने हरे और सुनहरे रंग का शरारा पहना था, जबकि सिद्धार्थ सफेद कुर्ता पायजामा और बेज जैकेट में नजर आए. एक क्लिप में सिद्धार्थ रेखा का आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छूते नजर आए. अदिति ने उन्हें पीछे से गले लगाया और पैपराज़ी के लिए पोज दिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)