Advertisment

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: अंबानी की हल्दी सेरेमनी में इन बॉलीवुड सितारों ने मचाई धूम, ओरी ने लूटी महफिल

Anant Ambani Haldi ceremony : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 8 जुलाई को हुई हल्दी की रस्म में फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां शामिल हुईं, जिनकी अंदर की तस्वीरें अब शेयर की गई हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Anant Radhika haldi mehndi ceremony

Anant Radhika haldi mehndi ceremony ( Photo Credit : File photo)

Advertisment

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का इंतजार पूरा देश कर रहा है, दोनों की शादी 12 जुलाई 2024 को होने वाली है, अब बस कुछ ही दिन दूर है, हाल ही में मुंबई में हल्दी की रस्म हुई और इसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं. सेरेमनी की अंदर की झलकियां अब सामने आई हैं जो रंगीन उत्सव की एक झलक पेश कर रही हैं. जिसमें ओरी और अनन्या पांडे, शनाया कपूर, खुशी कपूर और अन्य कई सेलेब्स को मस्ती करते देखा गया. आज 9 जुलाई को इंटरनेट सनसनी ओरी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की.

publive-image

अनंत अंबानी की हल्दी सेरेमनी में ओरी ने मचाई धूम

आज 9 जुलाई को इंटरनेट सनसनी ओरी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. पहली तस्वीर में वह ख़ुशी कपूर अलाविया जाफ़री शनाया कपूर और अनन्या पांडे के साथ पोज़ देते हुए नज़र आए. वे सभी अपने स्टाइलिश एथनिक आउटफिट में सजे हुए थे. ऑरी ने इसे पहले टाइटल दिया और फिर दिखाया कि बाद में क्या हुआ. अगली तस्वीर में ग्रुप को कुर्ता पहने हुए देखा गया और वे पूरी तरह से हल्दी में लिपटे हुए थे. 

पूरी तरह से हल्दी में लिपटे दिखें सितारे

अगली तस्वीर में ग्रुप को कुर्ता पहने हुए देखा गया और वे पूरी तरह से हल्दी में लिपटे हुए थे जो दर्शाता है कि उन्होंने सेरेमनी का कितना आनंद लिया. कैमरे के लिए अजीबोगरीब भाव बनाते हुए दोस्तों की और भी तस्वीरें थीं. शनाया ने अनन्या के साथ एक प्यारी तस्वीर भी पोस्ट की. अनन्या ने इसे अपनी स्टोरीज़ पर फिर से शेयर किया और एक प्यारा सा कैप्शन लिखा. उन्होंने कहा “और यह मेरी बहन शनाया कपूर के साथ बहुत ही शानदार था.

सलमान खान भी अनंत अंबानी की हल्दी में पहुंचे

हल्दी सेरेमनी में अनंत और राधिका के परिवारों के साथ-साथ जान्हवी कपूर अर्जुन कपूर सलमान खान रणवीर सिंह सारा अली खान और अन्य सितारे भी शामिल हुए. जामनगर और यूरोपियन क्रूज पर शादी से पहले के जश्न के बाद अब मुंबई में रस्में हो रही हैं. ममेरू सेरेमनी संगीत और हल्दी पहले ही संपन्न हो चुके हैं और अभी कई और कार्यक्रम होने बाकी हैं.

Source : News Nation Bureau

Anant Ambani Radhika Merchant anant ambani radhika merchant wedding Radhika Merchant haldi ceremony Ambani Haldi ceremony Anant Ambani-Radhika Merchant Haldi ceremony Anant Ambani Haldi ceremony अंबानी की हल्दी सेरेमनी हल्दी सेरेमनी राधिका मर्चेंट की हल्द
Advertisment
Advertisment