Advertisment

Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस का मना जश्न, इन सितारों ने की शिरकत 

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) स्टारर कॉमेडी फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) इस साल अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

author-image
Divya Juyal
New Update
dream girl 2  3

Dream Girl 2( Photo Credit : Social Media)

Dream Girl 2:  आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर कॉमेडी फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) इस साल अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित इस प्रोजेक्ट ने ब्लॉकबस्टर पहले पार्ट के जादू को फिर से बनाया और अब बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में एंटर कर लिया है. ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) के लीड रोल में अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) की जगह ली, जिन्होंने पहली किस्त में मुख्य भूमिका निभाई थी. हालांकि, दोनों पार्ट्स के कलाकार और चालक दल मंगलवार (12 सितंबर, 2023) को फिर से एकजुट हुए, जब फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य ने अपना जन्मदिन मनाया.

Advertisment

ड्रीम गर्ल 2 की टीम ने मनाया राज शांडिल्य का जन्मदिन 

मंगलवार को 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) में लीड रोल निभाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और हालिया ब्लॉकबस्टर के बाकी कलाकारों और चालक दल के सदस्यों का फिर से मिलना हुआ. इस जश्न में ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) भी टीम के साथ शामिल हुईं. टीम के सदस्यों ने निर्देशक राज शांडिल्य के जन्मदिन और ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) की शानदार सफलता और 100-क्लब में इसके एंटरेंस का जश्न इस ग्रैंड इवेंच में मनाया.

publive-image

Advertisment

पार्टी में ये सितारे हुए शामिल

इस पार्टी में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के अलावा नुसरत भरुचा भी बेहद खूबसूरत अंदाज में शामिल हुईं. इस ग्रैंड इवेंट में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को भी स्पॉट किया गया. 

publive-image

Advertisment

अनन्या पांडे की पहली बॉक्स ऑफिस सक्सेस 

'ड्रीम गर्ल 2' की सक्सेस के बाद हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर फिल्म का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया, साथ ही फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया, जिस पर 100 करोड़ और गिनती लिखी हुई थी. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरा पहला शतक!! यह सिर्फ नंबर के बारे में नहीं है (जिसे मैं मानती हूं कि यह बहुत अच्छा लगता है) बल्कि यह उस प्यार का भी सबूत है जो #DreamGirl2 को दर्शकों से मिला है जिसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं. धन्यवाद उन सभी के लिए जिन्होंने इसे संभव बनाया."

Nushrratt Bharuccha Ananya Panday Ayushmann Khurrana news-nation Dream Girl 2 Raaj Shaandilyaa news nation live
Advertisment
Advertisment