Advertisment

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के सवाल पर भड़की ये एक्ट्रेस कहा कितनी बार पूछोगे ?

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने पैपराजियों को खुलेआम रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर काफी कुछ समझाया.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
aliya  2

Tejasswi Prakash, Ranbir Kapoor and Alia Bhatt ( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड में कई सारे कपल शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अब लोगों की नजर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी पर है. हालांकि मीडिया खबरों के अनुसार यह कपल 17 अप्रैल को शादी करने जा रहा है.  खबरों को सुनने के बाद फैंस भी शादी की डेट को लेकर बेताब हैं. वहीं पैपराजी लगातार इस कपल की शादी को लेकर सवाल करते हुए नजर आ जाते हैं.  चाहे उनके परिवार के सदस्य से या फिर किसी दूसरे स्टार से. हालही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर से कई बार सवाल किया गया था. उनकी शादी की डेट जानने की कोशिश की है. वहीं इसी पर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने पैपराजियों को खुलेआम समझाया. एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है.  

Advertisment

यह भी जानिए -  Kajal Aggarwal ने साझा की मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)वायरल वीडियो में यह कहती नजर आ रही हैं, 'मैं सबके वीडियोज़ देखती हूं. आप नीतू मैम, नोरा जी सबको कितना परेशान करते हो. कितनी बार पूछोगे आप मैम से कि शादी कब है, शादी कब है. प्लीज़ उन्हें पूछना बंद करो. मैं देखती हूं कितना परेशान करते हो. अब अगर मुझे और एक वीडियो दिखा उनके परेशान करते हुए तो...' इतना सुनते ही पैपराजी हंस पड़ते हैं. अब तेजस्वी की यह वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इससे पहले एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह रणबीर आलिया की शादी के सवाल पर कहती दिखी थीं कि 'यार हो जाने दो उनकी शादी'. वैसे हर किसी के मन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर काफी सवाल हैं. फैंस भी अपने फेवरेट कपल की शादी के हर खबर पर नजर रख रहे हैं. 

Advertisment

रणबीर आलिया से जुड़ी खबरें Tejasswi Prakash paparazzi questions Neetu Kapoor Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment