Advertisment

Salman Khan slapped: जब इस एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट पर सलमान खान को जड़ दिया थप्पड़, डायरेक्टर रह गए हैरान, जानें वजह

हाल ही में सलमान खान के एक को-स्टार ने फिल्म के सेट से एक घटना शेयर की और बताया कि उन्होंने किसी बात पर सलमान खान को थप्पड़ मार दिया था.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Salman Khan slapped story

Salman Khan slapped story ( Photo Credit : File photo)

Advertisment

सलमान खान की जिंदगी की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक सूरज बड़जात्या की सुपरहिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' है, इस फिल्म में सलमान खान को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट माधुरी दीक्षित को कास्ट किया गया था, दोनों की लव स्टोरी लोगों को काफी पसंद आई थी. फिल्म में सलमान खान एक शरारती देवर का किरदार निभाते नजर आए थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म के अलावा वह पर्दे के पीछे भी लोगों को परेशान करते थे, जो एक्टर के लिए काफी महंगा साबित हुआ. 

Advertisment

सलमान खान को इस हरकत के लिए पड़ा थप्पड़

सूरज बड़जात्या की सुपरहिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में सलमान खान, माधुरी दीक्षित और अनुपम खेर के साथ कई अन्य बड़े सितारे हैं. फिल्म में चाची का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने सलमान की शरारतों की वजह से उन्हें थप्पड़ मार दिया था. हिमानी शिवपुरी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने 'हम आपके हैं कौन' के सेट पर सलमान खान को थप्पड़ मारा था. यह देखकर डायरेक्टर भी चौंक गए थे. इसकी वजह बताते हुए हिमानी ने बताया कि "पहली बार जब मैं सलमान से मिली, मुझे याद है कि सूरज बड़जात्या हमें सीन समझा रहे थे.

सलमान ने अचानक एक्ट्रेस को गोद में उठा लिया

Advertisment

फिल्म में चाची का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने आगे बताया कि सीन की शूटिंग के दौरान सलमान ने अचानक उन्हें गोद में उठा लिया और 'चाची जान' कहकर पुकारने लगे. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'मैं थिएटर बैकग्राउंड से आई हूं, इसलिए मैंने रिएक्ट किया और उसे थप्पड़ मार दिया। सूरज समेत सेट पर मौजूद हर कोई हैरान रह गया।" हिमानी ने बताया कि बाद में डायरेक्टर को यह पसंद आया और उन्होंने इसे सीन में शामिल कर लिया. आगे एक्ट्रेस ने सलमान खान का तारीफ करते हुए कहा कि सलमान बहुत शरारती एक्टर हैं. उनके साथ काम करना शानदार रहा. वह बिरयानी और बाकी सब चीजें अपने घर से ही लाते थे."

Source : News Nation Bureau

Salman Khan सलमान खान Hum Aapke Hain Kaun actress slapped Salman Khan sets of Hum Aapke Hain Kaun Salman Khan in Hum Aapke Hain Kaun Salman Khan slapped story सलमान खान की कहानी Salman Khan slapped
Advertisment
Advertisment