Advertisment

Bipasha Basu: बिपाशा बसु के इस क्यूट वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) जल्द ही अपने अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं. फैंस को इस खूबसूरत लम्हे का बेसब्री से इंतजार है. एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए अक्सर प्रेगनेंसी (Bipasha Basu Baby) से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
206  306  470

Bipasha Basu( Photo Credit : Social Media)

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) जल्द ही अपने अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं. फैंस को इस खूबसूरत लम्हे का बेसब्री से इंतजार है. एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए अक्सर प्रेगनेंसी (Bipasha Basu Baby) से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो पोस्ट में देखा जा सकता है कि बिपाशा पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ थिरकते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने ब्लैक प्रिंटेड ड्रेस पहन रखी है. और उनके पति करण ने वाइट कलर की टीशर्ट वियर की है, जिसमें वो काफी शानदार दिख रहे हैं. दोनों स्टार किशा की बेबी मामा की धुन पर थिरक रहे हैं, जो उनके फैंस को लुभाने में कामयाब रहा है.  

Advertisment

यह भी जानिए - Abhishek Awasthi : राखी सावंत पर भड़के उनके एक्स अभिषेक अवस्थी, कह डाली ये बात...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

आपको बता दें कि क्लिप को साझा करते ही अदाकारा के पोस्ट पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. उनके कई फ्रेंड्स ने भी अपना रिएक्शन साझा किया है. सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने लिखा, 'बेबी मंकी से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती.' वहीं अभिनेता चंकी पांडे की बहन डीन, जो बिपाशा की करीबी दोस्त हैं उन्होंने लिखा, 'हा हा हा कुछ और दिन बचे हैं#क्यूटबेबी #क्यूटनेसओवरलोड.'

Advertisment

जानकारी के लिए बता दें कि अगस्त में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने एक मैटरनिटी फोटोशूट से तस्वीरें साझा करके इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी. अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो बिपाशा ने साल 2001 में फिल्म 'अजनबी' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा.

Source : News Nation Bureau

trending news bipasha basu baby Karan Singh Grover net worth Bipasha Basu Bollywood News
Advertisment
Advertisment