Advertisment

Shah Rukh Khan: मन्नत के बाहर शाहरुख से मिलने को 10 से खड़ा है ये फैन, देखें वीडियो

एक्टर के एक एक्साइटेड फैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जो मेगास्टार से मिलने के लिए पिछले 10 दिनों से इंतजार कर रहा है.

author-image
Divya Juyal
New Update
pathan  1

Shah Rukh Khan( Photo Credit : Social Media)

जब से शाहरुख खान की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'जवान' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हुआ है. तब से उनके फैंस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं. 7 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म ने दुनिया भर में खूब सुर्खियां बटोरी हैं. एक्टर के फैंस की संख्या इतनी है कि उनके फैंस और फॉलोअर्स यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं कि वे पहले दिन ही फिल्म देख लें. इससे पहले, एक्साइटेड फैंस के एक ग्रुप ने मन्नत के बाहर नॉट रमैया वस्तावैया गाने पर डांस किया था. साथ ही अब एक क्रेजी फैन की वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, देश भर के कई मल्टीप्लेक्स ने स्क्रीन की संख्या बढ़ा दी है क्योंकि शाहरुख के फैंस 'पठान' के बाद किंग खान की इस साल की दूसरी फिल्म देखने से चूकने के मूड में नहीं हैं. इंटरनेशनल और डोमेस्टिक स्टेज पर प्री-बुकिंग हो चुकी है. कई लोगों को पहले भी रात 2 बजे सिनेमाघरों के बाहर शो के लिए टिकट खरीदने के लिए कतार में खड़े देखा गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

साथ ही अब, एक्टर के एक एक्साइटेड फैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जो मेगास्टार से मिलने के लिए पिछले 10 दिनों से इंतजार कर रहा है. वीडियो में उस व्यक्ति को उस स्थान के बाहर खड़ा देखा जा सकता है जहां बुधवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी. उस व्यक्ति ने एक तख्ती भी पकड़ रखी थी जिस पर लिखा था, "एसआरके के इंतजार का 10वां दिन."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Dream Girl 2 Success Party: ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस पार्टी में ये सितारे आए नजर, जमाया रंग 

जब उस व्यक्ति से उसके इरादे के बारे में पूछा गया, तो उसने पैपराज़ी को बताया, "जाकिर खान नाम के एक बहुत प्रसिद्ध कॉमेडियन ने मुझे शाहरुख खान से मिलने की चुनौती दी है. इसलिए, पिछले 10 दिनों से, मैं उनके घर मन्नत के बाहर इंतजार कर रहा हूं, और कोशिश कर रहा हूं." ऐसे कई इवेंट्स में एंटर कर पाउं जिनमें वह अभिनेता से मिलने की आशा के साथ भाग ले रहा हैं." उन्होंने आगे कहा, "जब मुझे पता चला कि शाहरुख भाई जवान की स्क्रीनिंग के लिए यहां आए हैं, तो मैं भी यहां आया, उनसे मिलने की कोशिश कर रहा था. जब भी वह आएंगे, मैं उन्हें बोर्ड दिखाऊंगा."

Fan Shah Rukh Khan entertainment Jawan news-nation Bollywood News
Advertisment
Advertisment