Advertisment

Red Sea Film Festival: एक्टिंग में आलिया भट्ट का ये है चीट कोड़, शेयर किया अपनी सक्सेस का सीक्रेट

Alia Bhatt In Red Sea International Film Festival: आलिया भट्ट् इन दिनों रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Red Sea Film Festival) में शामिल होने के लिए ऊदी अरब के जेद्दा पहुंची हुई हैं. जहां उन्होंने अपनी एक्टिंग को लेकर कई बातों का खुलासा किया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
ALIA BHATT  1

Alia Bhatt In Red Sea International Film Festival( Photo Credit : social media)

Alia Bhatt In Red Sea International Film Festival: आलिया भट्ट 7 दिसंबर को सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Red Sea Film Festival) में शामिल हुईं. इवेंट के समापन समारोह के रेड कार्पेट पर स्टार को एक शानदार गाउन में देखा गया. आलिया की कई तस्वीरें और वीडियो उनके ऑनलाइन फैन पेज पर शेयर किए गए हैं. रेड कार्पेट पर आलिया ने कहा कि वह इस इवेंट का हिस्सा बनकर प्राउड और सम्मानित महसूस कर रही हैं.इवेंट में, एक्टर ने डियर जिंदगी के सेट पर शाहरुख खान के साथ अपने पहले शॉट की यादों को याद करने के अलावा, अपने करियर और रणबीर कपूर के साथ अपने मैरिड लाइफ के बारे में भी बात की. सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक इंटरैक्टिव सेशन के दौरान, आलिया ने एक्टिंग के 'चीट कोड' के बारे में बात की, जिसकी ओर वह अक्सर रुख करती हैं.

Advertisment

आलिया ने शेयर किया अपनी एक्टिंग का चीट कोड़

आलिया ने शेयर किया कि उनका झुकाव स्वाभाविक रूप से ऐसे किरदारों की ओर है जिनके लिए बोली में बदलाव की जरूरत होती है और उन्होंने उड़ता पंजाब और आरआरआर का मेंशन किया. “तो, मैं इसे एक चुनौती के रूप में लेती हूं और मुझे इसे करने में सच में मजा आता है. तैयारी का बहुत सारा काम है, लेकिन मुझे लगता है कि यह आधे काम को बहुत आसान बना देता है, जहां आप किसी किरदार को बिल्कुल नया चेहरा दे सकते हैं और वह आपके जैसा कुछ भी नहीं होगा. तो, जैसे 'अरे वाह! कितनी बेहतरीन अदाकारा है क्योंकि वह ऐसी नहीं है'. तो, यह सच में एक चीट कोड़ की तरह है. यह आपके परफॉर्मेंस में नई लंबाई लाता है,'' आलिया ने साझा किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Red Sea Film Foundation (@redseafilm)

Advertisment

डियर जिंदगी से पहले शाहरुख खान से लिया था एक्टिंग लेसन 

ऑनलाइन शेयर किए जा रहे सेशन की एक क्लिप में, एक्ट्रेस को गंगूबाई काठियावाड़ी के एक डायलॉग का पाठ करते हुए भी देखा गया. गौरी शिंदे की फिल्म डियर जिंदगी के सेट पर शाहरुख के साथ काम करने के अपने अनुभव को याद करते हुए आलिया ने कहा, “शाहरुख को सच  में रिहर्सल करना पसंद है. इसलिए एक दिन पहले हम बैठे और हमने इस सीन के बारे में कई बार बात की. सुहाना वहां थी, मुझे याद है. वह नोट्स ले रही थी, वह एक तरह से बहुत मेहनती थी. अबराम वहाँ था, वो छोटा था और इधर-उधर दौड़ रहा था. हमने सीन के बारे में बात की और मैं अभी भी अंदर-बाहर जा रही थी और शांत और नॉर्मल रहने की कोशिश कर रही थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALIA'S HARSHITA ♡ (@aliabhatt_fantasy)

Advertisment

यह भी पढ़ें - Mehmood Junior Passes Away:लंबी लड़ाई के बाद जूनियर महमूद ने कहा अलविदा, कैंसर के कारण हुआ निधन 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐀𝐥𝐢𝐚 Bhatt 🤍 (@aliaxsweetiee)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALIA'S HARSHITA ♡ (@aliabhatt_fantasy)

Advertisment

शूटिंग के पहले दिन को याद करते हुए, आलिया ने कहा, “जब हम सेट (डियर जिंदगी) पर गए, और हम एक साथ पहला शॉट कर रहे थे, मुझे लगता है कि मैं नंब हो गई थी. मेरा दिमाग बिल्कुल खाली हो गया क्योंकि मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा था. और फिर गौरी (शिंदे) को आकर मेरे कानों में फुसफुसाना पड़ा, 'तुम्हें शाहरुख खान को भूलना होगा', और मैंने कहा, 'ठीक है.' दरअसल, मेरे किरदार को उसे रवैया देना था और मैं ऐसी था, ' यह कैसे करना है'."

Alia Alia bhatt looks Alia Bhatt photos Alia Bhatt In Red Sea International Film Festival Entertainment News in Hindi alia bhatt videos Red Sea Film Festival alia photos Red Sea Film Festival alia Alia Bhatt Red Sea Film Festival
Advertisment
Advertisment