Advertisment

Amitabh-Jaya Anniversary: अमिताभ-जया की गोल्डन जुबली पर अभिषेक ने ऐसे किया विश, देखें तस्वीरें 

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन आज की शादी को आज 50 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर उन्हें बेटे अबिषेक बच्चन ने एक प्यारा सो पोस्ट शेयर करते हुए विश किया है.

Advertisment
author-image
Divya Juyal
New Update
Amitabh Jaya Anniversary

Amitabh-Jaya Anniversary( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Amitabh-Jaya Anniversary: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन आज अपनी 50वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं और इस बेहद खास मौके पर उनके बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन ने गोल्डन जुबली मनाने के लिए दिल छू लेने वाले पोस्ट शेयर किए हैं. श्वेता बच्चन ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें बिग बी और जया बच्चन एक-दूसरे को प्यार से देख रहे थे. साथ ही अब, अभिषेक बच्चन ने इस सालगिरह को 'सबसे खास' बताते हुए अपने माता-पिता की कुछ प्यारी तस्वीरें साझा की हैं.

Advertisment

अभिषेक बच्चन ने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को शादी की 50वीं सालगिरह पर बधाई दी

अभिषेक बच्चन ने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की एक साथ कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. पहली तस्वीर हाल ही की है, और इसमें बिग बी और जया बच्चन बेहद खुश दिख रहे हैं. अगली तीन तस्वीरें कपल की थ्रोबैक तस्वीरें हैं. आखिरी में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की खूबसूरत शादी की तस्वीरें हैं, जिसमें जया बच्चन लाल रंग के एथनिक पहनावे में नजर आ रही हैं, जबकि बिग बी सफेद पारंपरिक पोशाक में नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

तस्वीरों को शेयर करते हुए, अभिषेक बच्चन ने लिखा, “कई स्वर्ण जयंतियों की लिस्ट को उनके क्रेडिट में जोड़ना … लेकिन यह अब तक का सबसे खास है.शादी की 50वीं सालगिरह मुबारक हो मा और पा!" अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे की पोस्ट पर कमेंट किया और दिल खोलकर इमोजी के साथ लिखा, "लव यू." काजोल ने अभिषेक की पोस्ट पर ताली बजाने वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. जबकि रकुल प्रीत सिंह, सोनू सूद, रितेश देशमुख, दीया मिर्जा, ईशा देओल और अन्य ने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Orissa Train Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे पर इन सितारों ने जताया शोक, जानें क्या कहा 

इस बीच अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ बच्चन अगली बार नाग अश्विन की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ दिखाई देंगे. वह रिभु दासगुप्ता की कोर्टरूम ड्रामा फिल्म 'सेक्शन 84' में भी दिखाई देंगे. इस बीच, जया बच्चन करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगी, जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी हैं. 

Jaya Bachchan Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan golden jubilee bollywood amitabh bachchan jaya bachchan 50th wedding anniversary
Advertisment
Advertisment