Advertisment

Taimur Birthday: Kareena Kapoor ने इस तरह मनाया अपने बेटे का प्री-बर्थडे बैश, देखें तस्वीरें 

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने फैंस को कपल गोल्स देनें में कभी असफल नहीं होते.

author-image
Divya Juyal
New Update
jpg

Saif Ali Khan And Kareena Kapoor Khan with Taimur ( Photo Credit : Social Media)

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने फैंस को कपल गोल्स देनें में कभी असफल नहीं होते. बता दें, इस साल अक्टूबर में इस जोड़े ने शादी के 10 साल पूरे कर लिए हैं. हाल ही में दोनों को बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) के सामने एक-दूसरे को किस करते हुए देखा गया था. साथ ही अब,दोनों स्टार्स ने अपने बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan Birthday) के लिए एक प्री-बर्थडे बैश (Taimur Ali Khan pre-birthday bash) रखा था, जिसमें सभी सितारों को मस्ती करते हुए देखा गया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

आपको बता दें कि, तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था. कुछ ही दिनों में वह 6 साल के होने वाले हैं. इस खास अवसर को मनाने के लिए करीना और सैफ ने तैमूर के लिए एक पार्टी होस्ट की. जिसमें काफी सारे सितारों को उनके बच्चों के साथ स्पॉट किया गया. तैमूर अली खान की प्री-बर्थडे बैश हंसी-मजाक से भरपूर रहा. बच्चे ने अपना जन्मदिन करीना कपूर खान, सैफ अली खान और भाई जेह की उपस्थिति में मनाया. बता दें कि, पार्टी की थीम थी 'स्टार वॉर्स' और सभी ने थीम के हिसाब से कपड़े पहने थे.

publive-image

इसके अलावा, करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तैमूर की एक तस्वीर भी शेयर की. तस्वीर में, तैमूर को स्लाइड से नीचे आते हुए देखा जा सकता है. इस फोटो के साथ करीना ने कैप्शन दिया, "ठीक है, साफ संकेत है कि पार्टी हिट रही. मेरे जेडी टिम. एक अन्य तस्वीर में तैमूर को भाई जेह के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें - Besharam Rang controversy : Deepika Padukone के सपोर्ट में आयीं Swara Bhaskar, नेताओं को बताया सलीका

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, करीना और सैफ 16 अक्टूबर, 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे, और उन्होंने 2016 में अपने पहले बेटे, तैमूर अली खान और फरवरी 2021 में अपने दूसरे बेटे, जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) का स्वागत किया था. 

news nation videos Taimur Ali Khan jeh Ali Khan news-nation Saif Ali Khan babita kapoor kareena kapoor khan news nation live tv news nation live Bollywood News
Advertisment
Advertisment