Advertisment

Rakul Preet Singh-Jacky Bhagnani: शादी के बाद ऐसी होती है रकुल-जैकी की सुबह, सोशल मीडिया पर शेयर की झलक

Rakul Preet Singh-Jacky Bhagnani: फरवरी में जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपने प्यारे पति के साथ अपनी आरामदायक कॉफी सुबह की एक झलक पेश की.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Jacky Bhagnani Rakul Preet

Rakul Preet Singh-Jacky Bhagnani( Photo Credit : social media)

Rakul Preet Singh-Jacky Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jacky Bhagnani) पिछले महीने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद से वैवाहिक आनंद का आनंद ले रहे हैं. यह प्यारा जोड़ा अक्सर अपने साथ पलों की झलक दिखाता है और एक-दूसरे की प्रोफेशनल तौर पर भी मदद करते हैं. स्टार कपल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहता है. हाल ही में, रकुल ने अपने पति के साथ अपनी मॉर्निंग्स की झलक शेयर की हैं. 

Advertisment

रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की अपनी मॉर्निंग की झलक

आज, 31 मार्च को, रकुल प्रीत सिंह ने अपने पति जैकी भगनानी के साथ अपनी खूबसूरत सुबह की एक झलक पेश करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज़ का सहारा लिया. उन्होंने एक दिलकश तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके कॉफी मग साथ-साथ थे, साथ में एक प्यारा सा कैप्शन था, "मॉर्निंग कॉफ़ी विद द बेस्ट" और एक दिल वाला इमोजी.पोस्ट पर टाइमस्टैम्प सुबह 7:18 बजे का था और इसे एक प्यारे दिल वाले स्टिकर के साथ शेयर किया गया था. जैकी ने रकुल की इंस्टा स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम पर दोबारा शेयर करके उनके प्यार का जवाब दिया. 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के बारे में

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपने परिवार और दोस्तों के बीच गोवा के सुंदर बैकग्राउंड के बीच अपने मिलन का जश्न मनाया. उनका मनमोहक विवाह समारोह 21 फरवरी, 2024 को दक्षिण गोवा के भव्य आईटीसी ग्रांड होटल में संपन्न हुआ. भव्य आयोजन से पहले, जोड़े ने हल्दी, मेहंदी और संगीत समारोहों सहित शादी से पहले के आनंदमय उत्सवों में खुद को डुबो दिया.

publive-image

इंस्टाग्राम पर अपनी ऑफिशियल शादी की घोषणा के साथ, अपना शानदार आउटफिट दिखाने वाली स्वप्निल तस्वीरों से सजी, रकुल और जैकी ने अपने विवाह गीत, बिन तेरे को भी आउट किया. तनिष्क बागची, ज़हरा एस खान और रोमी की प्रतिभाशाली तिकड़ी द्वारा गाया गया, यह मधुर ट्रैक युगल की एक साथ खूबसूरत सफर के लिए एक हार्दिक श्रद्धांजलि के रूप में काम करता है.

यह भी पढ़ें - The Crew BO Collection: दूसरे दिन क्रू के कलेक्शन में दिखी बढ़त, जानें टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इसके अलावा, नवविवाहितों ने 25 मार्च को खुशी-खुशी अपनी पहली होली एक साथ मनाई.

Source : News Nation Bureau

News in Hindi Bollywood News in Hindi Entertainment News in Hindi Entertainment News Rakul Preet Singh-Jacky Bhagnani rakul-preet-singh
Advertisment