Advertisment

Urfi Javed : उर्फी जावेद ने ऐसे दी अबू जानी को जन्मदिन की बधाई, वायरल हुई पोस्ट...

अपने अतरंगी आउटफिट्स के चलते उर्फी जावेद (Urfi Javed Wear) अब घर-घर जानी जाने लगी हैं. एक्ट्रेस ने कम समय में अपनी कमाल की पहचान बना ली है. उन्होंने हाल ही में फेमस डिजाइनर अबू जानी के जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट साझा की है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
happy birthday

Urfi Javed( Photo Credit : Social Media)

अपने अतरंगी आउटफिट्स के चलते उर्फी जावेद (Urfi Javed ) अब घर-घर जानी जाने लगी हैं. एक्ट्रेस ने कम समय में अपनी कमाल की पहचान बना ली है. उन्होंने हाल ही में फेमस डिजाइनर अबू जानी के जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट साझा की है. पोस्ट में उर्फी रेड कलर की ड्रेस में पोज देते हुए नजर आ रही हैं, जबकि फेमस डिजाइनर ने ब्लैक कलर की शाही ड्रेस पहन रखी है. सिल्वर ज्वेलरी की वजह से उनका लुक और भी शानदार दिख रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि ये तस्वीर डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन मेरा नूर है मशहूर लॉन्च इवेंट के दौरान की है. 

Advertisment

publive-image

यह भी पढ़ें : Samantha Ruth Prabhu : समांथा ने पति नागा की डेटिंग को लेकर कही ये बात, फैंस हुए हैरान

आपको बता दें कि उर्फी (Urfi Javed) इस इवेंट में महारानी लुक में पहुंची थी, डार्क रेड साड़ी महरून कलर के अलग-अलग शेड्स के सितारों से डिजाइन किया ब्लाउज उनके लुक को ग्रेसफुल बना रहा था. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गोल्डन इयररिंग्स और ताज पहन रखा था. उनके (Urfi Javed New Look) उस लुक की चर्चा काफी ज्यादा हुई थी. एक्ट्रेस का लुक हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है. 

Advertisment

उर्फी जावेद का करियर -

बता दें कि उर्फी जावेद ने साल 2016 में टीवी इंडस्ट्री में शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा भी उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया. लेकिन पहचान उनको 'बिग बॉस ओटीटी' से मिली. वहीं हाल ही में उन्हें रियलिटी शो 'स्पिल्टविला' में भी देखा गया था. खबर आ रही है कि एक्ट्रेस शो खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा बन सकती हैं. हालांकि सच क्या है वो किसी को नहीं पता. 

यह भी पढ़ें :  Kareena Kapoor khan:'5 साल से एक ही ट्रैक पैंट पहने रहे सैफ, लेकिन...' करीना ने किया खुलासा

Advertisment

urfi javed Urfi Javed congratulated Abu Jani on his birthday Abu Jani
Advertisment
Advertisment