Advertisment

फिल्म 'कल हो ना हो' के पॉपुलर गाने को अमेरिकी नौसेना अधिकारियों ने ऐसे किया पेश

फिल्म 'कल हो ना हो' में शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में थे.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
Film Kal Ho Na Ho

Film Kal Ho Na Ho( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड की फिल्में और उनके गाने पूरी दुनिया में पॉपुलर हैं, जिसकी एक झलक हाल ही में देखने को मिली है. दरअसल, अमेरिकी नौसेना के अधिकारियों के एक ग्रुप ने करण जौहर की सुपर हिट फिल्म 'कल हो ना हो' के मधुर शीर्षक ट्रैक का प्रदर्शन किया है, जिसपर फिल्म निर्माता (karan johar) ने प्रतिक्रिया दी है. हुआ यूं कि एक डिनर पार्टी करने के दौरान अमेरिकी नौसेना के अधिकारियों का कल हो ना हो टाइटल ट्रैक बजाते हुए एक वीडियो स्निपेट साझा करते हुए, करण (karan johar)ने लिखा, 'और गीत @Javedakhtarjadu @iamsrk @Shankar_Live @EhsaanNoorani #Loy @nikkhiladvani पर रहता है'. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

यह भी जानिए - Raju srivastava के होश आने की खबर थी महज अफवाह, भतीजे ने किया खुलासा...

वीडियो में, अमेरिकी नौसेना का एक अधिकारी गिटार बजाता हुए नजर रहा है, जिसमें से एक पुरुष और महिला फिल्म 'कल हो ना हो' का गाना हिंदी में गा रहे हैं. मूल रूप से सोनू निगम द्वारा गाया गया शीर्षक गीत, एक बड़ा हिट था. 2003 की इस फिल्म में शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में थे.

Advertisment

निखिल आडवाणी द्वारा अभिनीत, यह फिल्म एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक हिट थी और उस वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म का गाना हो या कोई सीन फैंस आज भी देखकर मचल उठते हैं, जिसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है. 

Bollywood Today News In Hindi Entertainmen Bollywood News in Hindi Shah Rukh Khan Entertainment News karan-johar Preity Zinta Bollywood News
Advertisment
Advertisment