Advertisment

सुपर स्टार शाहरुख खान के साथ इस वजह से काम नहीं करती तब्बू, कहा- कभी मैंने रिजेक्ट किया, कभी SRK ने...

तब्बू जल्द ही अजय देवगल के साथ फिल्म औरियों में कहां दम था में नजर आएंगी, जिसके लिए एक्ट्रेस बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि वह शाहरुख खान के साथ काम क्यों नहीं करती हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Tabu Shahrukh Khan

Tabu Shahrukh Khan( Photo Credit : File photo)

तब्बू इस समय अजय देवगन के साथ नीरज पांडे की फिल्म औरों में कहां दम था की रिलीज के लिए तैयार हैं. इसके अलावा, वह जल्द ही हॉलीवुड की फिल्म ड्यून में नजर आने वाली हैं. जिसके टीजर में उनका लुक देखकर फैंस हैरान हैं. इस बीच, हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ काम न करने की वजह बताई. साल 2002 में रिलीज हुई शाद अली निर्देशित फिल्म साथिया में तब्बू और शाहरुख खान एक साथ स्क्रीन पर आए, इसके बाद फराह खान की ओम शांति ओम में एक और कैमियो भूमिका निभाई.

Advertisment

शाहरुख खान के साथ काम करने पर तब्बू ने तोड़ी चुप्पी

औरों में कहां दम था की एक्ट्रेस से हाल ही में पूछा गया कि उन्हें और शाहरुख को फिर से साथ आने से क्या रोक रहा है. इसके जवाब में, तब्बू ने कहा, मैं कोई मेकर नहीं हूं, मैं कोई डायरेक्टर नहीं हूं, मैं कोई स्क्रिन प्ले राइटर नहीं हूं, मैं वास्तव में यह तय नहीं कर रही हूं कि शाहरुख खान किसके साथ काम करें. ठीक है? और कौन सी फिल्में बनने जा रही हैं और मुझे आगे कौन सी फिल्में ऑफर की जाएंगी. मुझे जो ऑफर किया जा रहा है, मैं उसके बारे में सिर्फ हां या ना कह सकती हूं.

किंग खान उनके साथ कई फिल्मों को ठुकरा दिया

उन्होंने आगे कहा कि ऐसी कई फिल्में थीं, जिन्हें उन्होंने ठुकरा दिया और उन्हें यकीन है कि किंग खान भी कुछ फिल्मों को मना कर देंगे. एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि ऐसा कुछ नहीं हुआ, जिससे उनकी राहें एक-दूसरे से टकराईं. हालांकि, उन्होंने इस तथ्य को स्वीकार किया कि उनके बहुत से प्रशंसक उन्हें और शाहरुख को फिर से स्क्रीन पर साथ देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा, मैं इन सब बातों को नज़रअंदाज़ नहीं करूंगी.

तब्बू ने दीवानगी-दीवानगी गाने में कैमियो किया

इस बीच, ओम शांति ओम के दीवानगी दीवानगी गाने में शाहरुख खान के साथ कैमियो में नज़र आईं तब्बू ने एक बार खुलासा किया था कि उन्हें अपने किरदार के लिए सुपरस्टार से 'महंगे तोहफे' मिले थे. तब्बू ने ओम शांति ओम के दीवानगी दीवानगी गाने में कैमियो उपस्थिति के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने यह फराह खान के लिए किया था. इसे बहुत मजेदार बताते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें बढ़िया कपड़े, बाल और मेकअप दिए गए थे. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें शाहरुख खान से बहुत महंगे तोहफे भी मिले हैं.

औरों में कहां दम था के बारे में

रोमांटिक-ड्रामा फिल्म, औरों में कहां दम था में अजय देवगन, तब्बू, जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी लीड रोल में हैं. नीरज पांडे की डायरेक्टेड इस फिल्म का निर्माण पैनोरमा स्टूडियो के नरेंद्र हीरावत, शीतल भाटिया और कुमार मंगत पाठक द्वारा किया जा रहा है. पहले 5 जुलाई को रिलीज होने वाली यह फिल्म अब 5 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Tabu Movies Tabu work Shahrukh Khan tabu affair tabu relationship with ajay devgn Tabu Shahrukh Khan Tabu tabu a tabu ajay devgn films Tabu in Bhool Bhulaiyaa 2 Tabu Birthday tabu ajay devgn songs Tabu is single because of Ajay Devgn tabu love controversy
Advertisment
Advertisment