Advertisment

आलिया भट्ट-रणदीप हुड्डा के साथ काम कर चुका है पंचायत का ये एक्टर, देखें फिल्म हाईवे का ये सीन

क्या आपको याद है, इस पंचायत अभिनेता ने इम्तियाज अली निर्देशित हाईवे में आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा की मुख्य भूमिका में एक प्यारी भूमिका निभाई थी?

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Durgesh Kumar worked in Alia Bhatt

Durgesh Kumar worked in Alia Bhatt ( Photo Credit : file photo)

अगर आपको सीरीज में भूषण उर्फ ​​बनराकाश पसंद नहीं आया तो आप पंचायत प्रेमी नहीं हो सकते. किरदार को इस तरह से लिखा गया है कि भले ही उसकी हरकतें नेगेटिव हों, लेकिन फिर भी ऑडियंस उसे पसंद करते हैं. इसका श्रेय दुर्गेश कुमार के अभिनय को जाता है. हाल ही में उन्हें लापता लेडीज में एक पुलिस कॉस्टेबल के रोल देखा गया था. लेकिन क्या आपको इम्तियाज अली की 2014 की फिल्म हाईवे में आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा का प्यारा किरदार याद है?

Advertisment

हाईवे में दुर्गेश कुमार का किरदार ने आलिया का दिल जीत लिया

हाईवे में दुर्गेश कुमार ने आलू नाम का एक छोटा लेकिन प्यारा किरदार निभाया था. फिल्म में उनके साथ एक सीन सबसे अलग है, जब वे आलिया भट्ट के साथ 'वाना मैशअप' गाने पर थिरकते हैं. फिल्म में आलिया के किरदार वीरा का अपहरण रणदीप हुड्डा के महाबीर द्वारा किया जाता है, लेकिन पहाड़ों के रास्ते यात्रा करते समय वह खुद को पाती है. जैसे ही उसे वह रास्ता मिलता है जिसकी उसे तलाश थी.

Advertisment

फिल्म हाईवे में आलिया भट्ट के साथ डांस करते दिखें थे दुर्गेश कुमार

वह एक स्टॉप के दौरान खुद के लिए कुछ पल बिताने का फैसला करती है. वीरा 'वाना मैशअप' गाना बजाती है और उस पर नाचने लगती है. आडू जो महाबीर का रिश्तेदार है और उस समय मौजूद है, वह संगीत से इतना जुड़ा हुआ महसूस करता है कि वह वीरा के साथ नाचने लगता है. दो अलग-अलग व्यक्तित्व वाले लोगों को एक ही संगीत पर थिरकते देखना एक अलग ही स्तर का रोमांच देता है.  

Source : News Nation Bureau

Alia Bhatt-Randeep Hooda Panchayat actor Durgesh Kumar Alia Bhatt Randeep Hooda film Panchayat actor worked with Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment