Advertisment

Jr NTR Birthday: रियल लाइफ में किसी राजकुमार जितने अमीर हैं एनटीआर, नेटवर्थ सुन लगेगा शॉक

भारतीय अभिनेता जूनियर एनटीआर अपनी तेलुगु फिल्मों के लिए जाने-जाते हैं. नंदामुरी तारक रामा राव जूनियर (जूनियर एनटीआर) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है.

author-image
Divya Juyal
New Update
junior ntr twitter 640x480 81506339303

Jr NTR Birthday( Photo Credit : Social Media)

Jr NTR Birthday: भारतीय अभिनेता जूनियर एनटीआर अपनी तेलुगु फिल्मों के लिए जाने-जाते हैं. नंदामुरी तारक रामा राव जूनियर (जूनियर एनटीआर) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वह पॉपुलर तेलुगु एक्टर और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. रामा राव के पोते भी हैं, जिन्हें लोकप्रिय रूप से एन.टी.आर. के नाम से जाना जाता है. जूनियर एनटीआर ने 27 फिल्मों में अभिनय किया है और उन्हें चार सिनेमा पुरस्कार, दो राज्य नंदी पुरस्कार, एक आईफा पुरस्कार, एक एसआईआईएमए पुरस्कार और दो फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगू एक्टर अवार्ड भी मिला है. जूनियर एनटीआर का नाम तेलेगु फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में भी आता है. यह कोई चौंकने वाली बात नहीं है कि स्टार ने काफी प्रॉपर्टी जमा कर ली है. यहां देखिए जूनियर एनटीआर की नेटवर्थ.

Advertisment

जूनियर एनटीआर की नेटवर्थ

हालांकि जूनियर एनटीआर की कुल संपत्ति पर कोई आधिकारिक रिपोर्ट नहीं है, लेकिन ऐसा माना जाता है कि अभिनेता के पास लगभग 70 मिलियन अमरीकी डालर (लगभग 571 करोड़ रुपये) की प्रॉपर्टी है. यह कमाई काफी हद तक उनकी फिल्मों से है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की फिल्म गैराज (2016) ने अकेले लगभग 132 करोड़ रुपये की कमाई की थी. एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि आरआरआर ने दुनिया भर में 1131.1 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी. 

publive-image

Advertisment

एक फिल्म के लिए इतना करते हैं चार्ज 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जूनियर एनटीआर अपनी एक फिल्म के लिए लगभग 12 करोड़ रुपये चार्ज करचे हैं. हालाँकि, कई लोगों का मानना है कि, एक्टर ने फिल्म RRR के लिए मेकर्स से INR 45 करोड़ की मांग की थी. फिल्म की सफलता के बाद, उन्होंने अपनी फीस प्रति फिल्म 60-80 करोड़ रुपये तक बढ़ा दी है. 

publive-image

Advertisment

इतनी मेंहगी प्रॉपर्टीज के हैं मालिक

अभिनेता अपने परिवार के साथ जुबली हिल्स में एक आलीशान बंगले में रहते हैं. इसके अलावा, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता ने हैदराबाद के बाहरी इलाके गोपालपुरम में अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति के जन्मदिन के उपहार के रूप में साढ़े छह एकड़ खेत खरीदा था, जिसका नाम 'बृंदावनम' है. इसके बाद उन्होंने इसे विकसित करने में लगभग 9 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. कथित तौर पर उनके पास हैदराबाद और बैंगलोर में कई संपत्तियां भी हैं. 

publive-image

Advertisment

लग्जरी कार्स का रखते हैं शौक

अभिनेता के पास एक रेंज रोवर वोग (2 करोड़ रुपये), पोर्श 718 केमैन (1 करोड़ रुपये), बीएमडब्ल्यू 720एलडी (2 करोड़ रुपये) और मर्सिडीज बेंज जीएलएस 350डी (1 करोड़ रुपये) जैसा कई गाडियां है. 

publive-image

Advertisment

बॉलीवुड न्यूज Entertainment News Jr NTR Birthday news-nation बॉलीवुड Jr NTR net worth RRR Movie RRR news nation tv Bollywood News
Advertisment
Advertisment