Advertisment

Stree 2: 'स्त्री 2' का यह सीन भोपाल की 100 साल पुरानी हवेली में हुई शूट, जानें क्या है खास

Stree 2 in Bhopal: श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' जल्द ही सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है, जिसका काफी इंतजार है, इस बार फिल्म में महिला लोगों को डराने नहीं बल्कि उन्हें बचाने आएगी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Stree 2 in Bhopal

Stree 2 in Bhopal( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसका का सभी को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है. इस फिल्म में मनोरंजन दोगुना होने वाला है, क्योंकि इस बार स्त्री लोगों को परेशान करने नहीं, बल्कि उन्हें 'सिरकटे' से बचाने आएगी. हॉरर कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था, जिसमें स्टार कास्ट एक बार फिर आपको हंसाने के साथ-साथ डराने का भी काम करेगी. 

Advertisment

150 साल पुराना महल पैलेस दिखाया गया

फिल्म स्त्री 2 का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही सामने आया है, जिसमें सभी स्टार कास्ट ने एक बार फिर दर्शकों को हंसाने का शानदार काम किया है, एक बार फिर हंसी के साथ-साथ डर का भी अहसास होने वाला है, मैडॉक फिल्म्स की यह खासियत रही है कि वो अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए हमेशा मुंबई से बाहर के लोकेशन चुनते हैं. स्त्री की तरह इसके सीक्वल की शूटिंग भी चंदेरी गांव में की गई है, लेकिन इसमें भोपाल का 150 साल पुराना ताज महल पैलेस भी दिखाया गया है, जिसे वहां के भूतिया स्थानों में से एक माना जाता है.

स्त्री की ज्यादातर शूटिंग भोपाल में शूट की गई

Advertisment

स्त्री 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, ट्रेलर में दिखाया गया है कि फिल्म चंदेरी गांव से शुरू होती है, जिसके पीछे एक बड़ा किला है, इसके अलावा इस किले में एक बड़ी महिला की मूर्ति है, जिसमें उस किले को दिखाया गया है, स्त्री 2 से पहले स्त्री की ज्यादातर शूटिंग भोपाल के इसी 150 साल पुराने महल में हुई है.

Source : News Nation Bureau

stree 2 in Bhopal Stree 2 Trailer Stree 2 update Stree 2 Teaser Leak Video Stree 2 Teaser scene of Stree 2 old mansion in Bhopal Stree 2 Stree 2 old mansion in Bhopal
Advertisment
Advertisment