Advertisment

Pathan: पठान की टिकटों ने छुआ आसमान, SRK के गरीब फैन ने दी अपनी जान लेने की धमकी, वायरल हुई वीडियो 

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड़ पिल्म पठान जल्द ही रिलीज होने वाली है. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है, वैसे-वैसे एक्टर्स के बीच फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है.

author-image
Divya Juyal
New Update
lk2frl6g pathaan 625x300 06 December 22  1

'Pathan'( Photo Credit : Social Media)

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड़ पिल्म पठान जल्द ही रिलीज होने वाली है. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है, वैसे-वैसे एक्टर्स के बीच फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है. ऐसे ही एक फैन की वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जो पठान देखने के लिए अपनी जान तक देने को तैयार है. जी हां, आपने सही सुना, किंग खान के एक फैन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह दूसरों से पठान के पहले दिन के शो के लिए टिकट खरीदने में मदद करने का आग्रह करते हुए दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि, वायरल वीडियो में युवक ने यह भी दावा किया है कि अगर वह बड़े पर्दे पर शाहरुख खान की फिल्म नहीं देख पाया तो वह 25 जनवरी को अपनी जान दे देगा. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, शाहरुख खान 'पठान' के साथ चार साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

Advertisment

दरअसल, शाहरुख खान के एक फैन, जिनका नाम रियान है, ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट किए हैं, जिसमें वह लोगों से सिनेमाघरों में पठान के पहले दिन के शो को देखने के लिए मदद करने का आग्रह कर रहे हैं. उनके मुताबिक उनके पास 'पठान' का टिकट खरीदने के पैसे नहीं हैं. सोशल मीडिया पर एक आंसू भरे वीडियो में, उन्हें रोते हुए यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मैं पठान फिल्म कभी नहीं देख पाऊंगा. मैं शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन हूं. मैं अपने शाहरुख से प्यार करता हूं. लेकिन मेरे पास पैसा नहीं होने के कारण. मैं पठान फिल्म नहीं देख पा रहा हूं. मेरा कोई मदद नहीं कर रहा है. मुझे पठान फिल्म का एक टिकट करवा दो यार. प्लीज भइया, वरना मैं अपना जान दे दूंगा तालाब में कूदकर". उन्होंने शेयर किया क्लिप, लेखन, "मेरे को कोई हेल्प करो प्लीज हेल्प मी #SRK #Pathaan 1ticket 25th January plz help ilov srk sir #PathaanTrailerOnBurjKhalifa".

यह भी पढ़ें - Pathan : रिलीज से पहले ही पठान दिखा रही है कमाल, एडवांस बुकिंग में बिकी इतनी टिकटें 

Advertisment

यही नहीं, एक अलग ट्वीट में, उन्होंने एक क्लिप शेयर की है जहां उन्होंने दावा किया है कि अगर वह 'पठान' फिल्म नहीं पाए और शाहरुख खान से नहीं मिल पाए, तो वह 25 जनवरी को झील में कूद जाएंगे और खुद को मार लेंगे.

इस बीच, यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. साथ ही लोगों के रिएक्शन्स भी देखने को मिल रहे हैं. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "भाई लोकेशन बताओ. आपको बुक करके भेज देंगे." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "नंबर बोल भाई कितना चाहिए दे दुंगा सिर्फ 'पठान' की के लिए."

गौरतलब की बात है कि, 'पठान' टिकट की कीमतें पहले ही पूरे देश में आसमान छू चुकी हैं. दिल्ली में फिल्म की टिकटें 2100 रुपए तक बिक रहे हैं, जबकि मुंबई में टिकटों का दाम 1450 रुपए है. वहीं, हैदराबाद में पठान का तेलुगू वर्जन 55 रुपए में मिल रहा है. 

Advertisment

Shah Rukh Khan Pathan Pathaan news nation videos Deepika Padukone न्यूज़ नेशन srk pathaan movie pathaan release date pathaan movie controversy news nation live tv bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment