Advertisment

Tiger 3: आखिर कौन है वो हसीना? जिसने 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ के साथ तौलिए में की फाइट

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आने वाली ये हसीना अमेरिकन आर्टिस्ट है, जिन्हें ब्लैक विडो में देखा गया था, स्टंटवुमेन के साथ-साथ एक बेहतरीन मार्शियल आर्टिस्ट हैं

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Katrina Kaif towel scene in tiger 3

Katrina Kaif towel scene in tiger 3( Photo Credit : social media)

सलमान खान और कैटरीना कैफ (Salman Khan)  की फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जब से टाइगर 3 का फसर्ट लुक आउट हुआ है, तब से ही फिल्म को लेकर  बज बना हुआ है. फिल्म का ट्रेलर भी जबरदस्त है, इसमें सलमान खान का बोल्ड, एक्शन अवतार देखने को मिला है, सलमान के लुक ने फैंस को काफी इम्प्रेस किया है. साथ ही कैटरीना कैफ की भी तौलिए में जबरदस्त फाइट देखने को मिली है. लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कैटरीना कैफ के साथ एक और हसीना थीं जो फाइट करती नजर आईं थी. अब कैटरीना (Katrina Kaif) के साथ ये हसीना आखिर कौन है, इसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं.

Advertisment

आखिर कौन है वो हसीना?

'टाइगर 3' के ट्रेलर में देखा जा सकता है, सलमान खान ने 10 दस साल देश की सेवा की है, लेकिन उन्हें गद्दार करार दिया जाता है. अब ऐसे में सलमान खान अपने बेटे के नजरे में खुद को सही करने के खातिर और गद्दार का टैग करने के खातिर एक सीक्रेट मिशन पर निकलते हैं. इस दौरान वो काफी बोल्ड एक्शन लुक में नजर आए हैं. साथ ही कैटरीना तौलिए लपेटते हुए एक हसीना के साथ लड़ाई कर रही हैं और वो हसीना हैं 'ब्लैक विडो' एक्ट्रेस मिशेल हैं. 

ये भी पढ़ें-काजोल, रानी मुखर्जी, तनीषा ने दर्गा पूजा के लिए रखा एथनिक लुक, दिखीं बेहद खूबसूरत

एक बच्ची की मां है एक्ट्रेस

मिशेल ली अमेरिकन एक्ट्रेस हैं, वो स्टंटवुमेन के साथ-साथ मार्शियल आर्टिस्ट भी हैं. वो इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.  ट्रेलर में उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन उनका बोल्ड फाइट लुक फैंस को इम्प्रेस कर रहा है. साथ  ही उनकी पर्सनल लाइफ की अगर बात करें तो वो एक बच्ची की मां हैं. बता दें, टाइगर 3, 12 नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी, उम्मीद जताई जा रही है दिवाली के मौके पर रिलीज ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी.              

                                                       

Bollywood News Today news Entertainment News in Hindi Tiger 3 Latest Hindi news news nation hindi news katrina kaif songs Katrina Kaif Tiger 3 news nation news
Advertisment
Advertisment