Advertisment

सलमान का डांस देख फैंस को हुई चिंता, बोले- भाई रेस्ट लो ऐसे नहीं चलेगा

सलमान खान एक कार्यक्रम में डांस करते हुए नजर आए थे. उन्होंने अपने हिट सॉन्ग्स पर डांस किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
salman khan

Salman Khan Dance Video( Photo Credit : Social Media)

Salman Khan Dance Video: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल है. सोशल मीडिया पर सलमान खान के इस वीडियो ने खूब लाइमलाइट ले ली है. इस वीडियो में भाईजान धमाकेदार परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं. दरअसल, दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में सलमान खान ने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दिया था. उसी का क्लिप इंस्टाग्राम और ट्विटर पर धूम मचा रहा है. हालांकि, इस वीडियो को देख फैंस भाईजान की हेल्थ को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है? 

Advertisment

सलमान खान एक कार्यक्रम में डांस करते हुए नजर आए थे. उन्होंने अपने हिट सॉन्ग्स पर डांस किया था. स्टेज पर सलमान शिमर जैकेट और ब्लैक आउटफिट पहने काफी डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं. हुक स्टेप्स करते हुए सलमान ने फैंस का मनोरंजन किया. लेकिन इस वीडियो को देख उनके फैंस को एक्टर की चिंता सताने लगी. फैंस ने सलमान से तरह-तरह के सवाल पूछ डाले. यहां तक कि कुछ यूजर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह तक दे डाली हैं.

एक फैन ने लिखा, 'भाई का कमबैक ख़तरनाक होने वाला है'. एक ने लिखा, 'उन्हें अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखना चाहिए', वहीं दूसरे ने लिखा, 'टाइगर 3 के बाद थोड़ा ब्रेक लेकर हेल्थ पर ध्यान दें... फिर वापस आए... ऐसे तो नहीं चलेगा.' अधिकतर यूजर्स ने सलमान ने थकान और ज्यादा वर्कलोड को कम करने की सलाह दी. वहीं कुछ यूजर्स ने उनसे डांस जैसी चीजें करने को मना किया. 

Advertisment

फिलहाल, सलमान खान अपने अपकमिंग प्रोजोक्ट 'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म से टाइगर का मैसेज जारी हो चुका है. यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित टाइगर 3 को मनीष शर्मा निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म में कैटरीना कैफ लीड रोल में होंगी. वहीं शाहरुख खान के भी कैमियो रोल की चर्चा है. हालांकि, किंग खान के रोल को सरप्राइज पैकेज के तौर पर रखा गया है. 

Source : News Nation Bureau

Salman Khan performance सलमान खान salman khan troll Salman Khan Dance Video पंचायत 3 Tiger 3 Salman Khan सलमान खान डांस वीडियो
Advertisment
Advertisment