Advertisment

Tiger Shroff Journey : शिव के बड़े भक्त हैं टाइगर श्रॉफ, जानें एक्टर के जीवन की खास बात

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक शानदार अभिनेता और एक जानदार डांसर हैं. उन्होंने कम समय में ही अपनी एक कमाल की पहचान बना ली है. एक्टर डांसर के अलावा मार्शल आर्टिस्ट भी हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
art  4

Tiger Shroff shiv bhakta( Photo Credit : Social Media)

Tiger Shroff Journey : टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक शानदार अभिनेता और एक जानदार डांसर हैं. उन्होंने कम समय में ही अपनी एक कमाल की पहचान बना ली है. एक्टर डांसर के अलावा मार्शल आर्टिस्ट भी हैं. फिल्म 'हीरोपंती' से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद उन्होंने पीछे पलटकर कभी नहीं देखा. एक्टर ने कई फिल्मों में काम किया. टाइगर श्रॉफ एक फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जैकी श्रॉफ उनके पिता और फिल्म निर्मता आयशा श्रॉफ उनकी मां हैं. इसके अलावा वो काफी समय तक अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में थे.

Advertisment

दरअसल, एक्टर का नाम लंबे समय तक एक्ट्रेस दिशा पाटनी संग जुड़ा था. लेकिन कुछ समय से दोनों के अलग होने खबर आ रही है, जिसपर दोनों में से किसी ने कुछ भी नहीं कहा है. 

भगवान शिव के भक्त हैं टाइगर श्रॉफ - 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टाइगर श्रॉफ भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं और वो अपने लाइफ की पूरी कामयाबी का पूरा श्रेय भगवान शिव को ही देते हैं, इसके अलावा वो सोमवार के दिन भगवान शिव के लिए उपवास भी रखते हैं. एक्टर की ये बात फैंस को भी काफी पसंद आती है. 

Advertisment

फिर से जुड़ा दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का नाम -

publive-image

हाल ही में द कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार मौनी रॉय, दिशा पाटनी, सोनम बाजवा और नोरा फतेही संग पहुंचे थे, जहां उन्होंने दिशा के पुराने रिलेशनशिप का मजाक बनाते हुए कहा था कि, 'दिशा पाटनी को घूमने -फिरने का बहुत शौक है. इन्हें इस बात की टेंशन रहती हैं कि कहीं ये सफारी में घूमने जाए और इन्हें टाइगर न मिल जाए.' जिसके बाद फैंस फिर से दिशा और टाइगर के एक होने की कयास लगाने लगे. हालांकि उस दौरान दिशा सिर्फ हंस रही थी. 

Advertisment

टाइगर श्रॉफ का वर्कफ्रंट -

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही 'गणपत' और फिर अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगे. दिलचस्प बात यह है कि 'गणपत' में वो अपनी पहली को-स्टार कृति सेनन के साथ दिखाई देंगे, जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री के साथ कर रहे हैं. क्योंकि कृति और टाइगर की जोड़ी फैंस की पसंददीदा जोड़ी में से एक है.

यह भी पढ़ें : Ananya Panday Post : अनन्या पांडे ने निर्देशक मोटवानी का किया धन्यवाद, साइबर-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग हुई पूरी 

Advertisment

Tiger Shroff Film Tiger Shroff Tiger Shroff shiv bhakta bollywood Tiger Shroff life story Bollywood News
Advertisment
Advertisment