Advertisment

Video: रणवीर के 'खली बली' सॉन्ग पर टाइगर ने किया मून वॉक, माइकल जैक्सन को दिया ट्रिब्यूट

टाइगर ने इसे अपने इंस्टा पेज से शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- विश्वास नहीं हो रहा है कि आप को गए हुए 9 साल हो चुके हैं.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
Video: रणवीर के 'खली बली' सॉन्ग पर टाइगर ने किया मून वॉक, माइकल जैक्सन को दिया ट्रिब्यूट

बॉलीवुड के बागी अभिनेता टाइगर श्रॉफ किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन के जबरा फैन हैं. जब भी उन्हें मौका मिलता है तो वह अपने डांस से उन्हें ट्रिब्यूट देते हैं. जिसे वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. कुछ साल पहले पहले रिलीज हुई फिल्म मुन्ना माइकल को टाइगर ने अपने डांस गुरु माइकल जैक्शन को ट्रिब्यूट किया था.

Advertisment

फिलहाल अब इसके बाद माइकल जैक्सन की पुण्यतिथि 25 जून पर टाइगर ने उन्हें एक डांस वीडियो ट्रिब्यूट किया है. इस वीडियो में टाइगर हूबहूं माइकल जैक्सन की तरह डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन खास बात ये है कि टाइगर इस डांस वीडियो में पद्मावत के गाने खली बली पर थिरक रहे हैं जो कि बेहद मजेदार है.

यह भी पढ़ें: लीजिए सोनाक्षी सिन्हा ने खोल दी 'दबंग 3' की स्टोरी, आप भी जानिए क्या है

टाइगर ने इसे अपने इंस्टा पेज से शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- विश्वास नहीं हो रहा है कि आप को गए हुए 9 साल हो चुके हैं. मुझे विश्वास है कि खिलजी आपको थ्रोन देंगे.#kingofkings @michaeljackson #rip #gonetoosoon ❤🙏 @pareshshirodkar @ranveersingh"

Advertisment

अबतक इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.जो कि लगातार बढ़ता जा रहा है. अगर टाइगर के वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो इन दिनों वह बागी 3 और रेम्बो की शूटिंग में बिजी हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

pays tribute MICHAEL JACKSON Tiger Shroff Dance Video
Advertisment
Advertisment