Advertisment

Krishna Shroff Photoshoot: टाइगर श्रॉफ की बहन ने दिखाया बोल्ड अवतार, दिशा पाटनी को भी छोड़ा पीछे

Krishna Shroff Photoshoot: स्टार किड कृष्णा श्रॉफ 30 साल की हैं. वो फिल्मों से दूर हैं लेकिन फैशन इंडस्ट्री में कृष्णा काफी फेमस हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Krishna Shroff Photoshoot

Krishna Shroff Photoshoot( Photo Credit : social media)

Krishna Shroff Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा (Krishna Shroff) हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. कृष्णा पेशे से मॉडल और फैशन आर्टिस्ट हैं. सोशल मीडिया वो कई बड़े ब्रांड के लिए प्रमोशनल करती नजर आती हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री में जैकी श्रॉफी की बेटी ने अच्छा-खासा नाम कमाया है. भले वो फिल्मों से दूर हो लेकिन अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से हमेशा लाइम-लाइट में आ जाती हैं. हाल ही में कृष्णा ने अपना एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है. एक्ट्रेस ने भाई टाइगर श्रॉफी की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को भी पीछे छोड़ दिया है. इतनी हा नहीं कृष्णा की मदहोश अदाएं देख आप उर्फी जावेद को भी भूल जाएंगे. 

Advertisment

कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें स्टार किड ब्लैक ब्रालेट के साथ किलर पोज देते नजर आ रही हैं. डेनिम जींस के साथ कृष्णा ने सेंसुअस पोज देते हुए सबके होश उड़ा दिए हैं. फोटो और वीडियो में कृष्णा बेहद बोल्ड लग रही हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस उनसे मानसून में टेंपरेचर न बढ़ाने की अपील कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने कृष्णा का कातिल फिगर की जमकर तारीफ की हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

वीडियो में आप देखेंगे कि कृष्णा श्रॉफ डीपनेक टॉप और डैमेज जींस में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप और खुले बालों से इस लुक को कंप्लीट किया है. जैकी श्रॉफ की लाडली बेटी के जलवे कमाल के हैं. यूं भी सोशल मीडिया पर कृष्णा आजकल कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग लुक्स में नजर आती हैं. वो अक्सर अपने फिटनेस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

स्टार किड कृष्णा श्रॉफ 30 साल की हैं. वो फिल्मों से दूर हैं लेकिन फैशन इंडस्ट्री में कृष्णा काफी फेमस हैं. उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है. इंस्टाग्राम पर कृष्णा की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग हैं उन्हें करीब 1.2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

Source : News Nation Bureau

कृष्णा श्रॉफ बोल्ड फोटोज Krishna Shroff टाइगर श्रॉफ बहन krishna shroff bold looks krishna shroff hot photos krishna shroff hot looks tiger shroff sister कृष्णा श्रॉफ
Advertisment
Advertisment