Advertisment

TMKOC एक्टर गुरचरण सिंह ने की मिसिंग की बात, कहा- सही समय आने पर बताऊंगा रीजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह अपने नई दिल्ली स्थित घर लौटने से पहले 28 दिनों तक लापता थे, अब अभिनेता वापस आ गए हैं और उन्होंने कहा है कि इस बारे में बात करने का यह सही समय है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Gurcharan Singh

Gurucharan Singh( Photo Credit : file photo)

Advertisment

गुरुचरण सिंह करीब एक महीने से सुर्खियां बटोर रहे हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेता, जो 22 अप्रैल को लापता हो गए थे, 25 दिनों के बाद घर लौट आए. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि ''मेरा अभी केस क्लोज होना है. कुछ फॉर्मेलिटी हो गई हैं, थोड़ी बाकी हैं. एक बार वो हो जाए तो मैं सबसे आराम से बात करूंगा. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाकर फेमस होने वाले 51 साल के एक्टर से पूछा गया कि वह किस मामले का जिक्र कर रहे हैं.

Advertisment

25 दिनों के बाद घर लौट आए गुरुचरण सिंह 

इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, मैं जब गया था, मेरे डैडी ने खो जाने का रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसको लेकर अभी फॉर्मेलिटी बाकी है. एक बार वो हो जाए तो मैं बात कर सकता हूं. सिंह अप्रैल में लापता हो गए थे जब वह मुंबई के लिए उड़ान लेने के लिए अपने दिल्ली स्थित घर से निकले थे. 17 मई को उनके लौटने के तुरंत बाद, दिल्ली पुलिस ने उनसे पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया गया. इससे पहले एक्टर ने कहा था कि वह स्पिरिचुअल जर्नी पर निकले हैं. हालांकि, उनकी अचानक गायब होने के कारण उनके पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई.

स्पिरिचुअल जर्नी पर निकले थे गुरुचरण सिंह 

Advertisment

आपको बता दें, पुलिस ने बताया था कि लोकप्रिय टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने के लिए मशहूर गुरुचरण सिंह, जो 22 अप्रैल से लापता थे, शुक्रवार को घर लौट आए. बता दें कि, पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था और अभिनेता की तलाश के लिए जांच चल रही थी. पुलिस के मुताबिक, सिंह ने पूछताछ के दौरान अधिकारियों को बताया कि वह अपना सांसारिक जीवन छोड़ चुके थे और धार्मिक यात्रा पर थे.

Source : News Nation Bureau

TMKOC actor Gurcharan Singh Gurcharan Singh Gurcharan Singh talks about missing Gurcharan Singh update गुरचरण सिंह गुरचरण सिंह मिसिंग Taarak Mehra Ka Ooltah Chashma Gurucharan Singh cas
Advertisment
Advertisment